Wednesday, Oct 20, 2021
-->
nepal-pm-kp-sharma-oli-visit-to-india

नेपाल के PM केपी शर्मा ओली पहुंचे दिल्ली, राजनाथ सिंह ने किया स्वागत

  • Updated on 4/6/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेपाल के प्रधानमंत्री के तौर पर पद संभालने के बाद के . पी . शर्मा पहली बार भारत पहुंचे हैं। नेपाल के PM केपी शर्मा ओली फिलहाल अभी दिल्ली पहुंचे और उनका स्वागत केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और एसपी शुक्ला ने किया।

उनकी इस तीन दिवसीय भारतीय यात्रा के दौरान उनके साथ उनकी पत्नी राधिका शाक्य ओली भी  मौजूद रहेगी। के . पी . शर्मा ओली दोपहर को एक भोज कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

साथ ही कें .पी . शर्मा ओली शिष्टमंडल स्तर की वार्ता से पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी शुक्रवार की शाम को मुलाकता करेंगे। इसके साथ ही के. पी . शर्मा की यात्रा को  लेकर यह बताया जा रहा है कि वह अपनी यात्रा के पहले दिन दिल्ली में मौजूद नेपाली समुदाय से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद नेपाल के प्रधानमंत्री का शनिवार के दिन राष्ट्रपति भवन में रस्मी स्वागत किया जाएगा,जहां  वहां भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी  मिलेंगे। 

इस पूरी यात्रा को  लेकर यह कहा जा रहा है कि  के . पी . शर्मा  दोनों देशों के बीच साझेदारी को मजबूत करने के लिए शीर्ष भारतीय नेतृत्व से बातचीत करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.