Monday, Oct 25, 2021
-->
nepal-prime-minister-kp-sharma-oli-meets-narendra-modi-on-friday

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने शुक्रवार को की नरेंद्र मोदी से मुलाकात

  • Updated on 4/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तीन दिवसीय दौरे पर आऐ नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली अपने पत्नी राधिका शाक्या के साथ प्रतिनिधिमंडल- स्तर की वार्ता से पहले शुक्रवार को पीएम मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि ‘‘ नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा से मिलकर आनन्दित हूं।’’

साथ ही पी एम मोदी ने नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा के साथ वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा किया हैं। दोनों देशों के बीच मजबूत रिश्तों को कायम करने के लिए नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा आज मोदी के साथ प्रतिनिधिमंडल- स्तर की वार्ता करेंगे।

ओली ने शाम को यहां नेपाली दूतावास में एक कार्यक्रम में नेपाली समुदाय के सदस्यों को भी संबोधित किया है। नेपाली प्रधानमंत्री की शुक्रवार को सुबह गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अगवानी की थी। नेपाली दूतावास द्वारा दिये गये रात्रिभोज के इतर ओली ने पत्रकारों से कहाकि नेपाल‘‘ प्रत्येक पड़ोसी’’ और‘‘ प्रत्येक मित्र’’ के साथ करीबी संबंध रखना चाहता है। प्रधानमंत्री मोदी के साथ उनकी बातचीत के बारे में पूछे जाने पर ओली ने कहा,‘‘ यह बहुत अच्छी रही।’’

केजरीवाल के बाद भाजपा की शाजिया इल्मी ने भी अमित सिब्बल से मांगी माफी

ओली का कल राष्ट्रपति भवन में औपचारिक स्वागत किया जायेगा। अपनी यात्रा के तीसरे दिन नेपाली प्रधानमंत्री उत्तराखंड के पंतनगर में जी बी पन्त कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय भी जायेगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.