Friday, Aug 19, 2022
-->
new honda city 2020

नई होंडा सिटी में मिलेगी ये टेक्नोलॉजी, जानें सभी फीचर्स

  • Updated on 11/27/2019

नई दिल्ली/कारदेखो.कॉम। होंडा ने कल थाईलैंड में अपनी सिटी सेडान के न्यू जनरेशन मॉडल से पर्दा उठाया था। नई डिजाइन और ज्यादा पावरफुल पेट्रोल इंजन के अलावा होंडा ने 2020 सिटी में कई मॉडर्न फीचर्स भी शामिल किए हैं। पहले जहां सिटी कार में 'होंडा कनेक्ट' फीचर मिलता था जो आपके कॉलिंग, जियो-फेंसिंग फीचर, रोड ट्रिप रिकॉर्ड आदि फीचर्स के साथ आता है।

वहीं अब नई सिटी में एमजी हेक्टर और किया सेल्टोस की तरह एडवांस कनेक्टेड टेक्नोलॉजी फीचर्स भी मिलेंगे। इसके अलावा, नई सिटी में अब 8-इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले व वाईफाई हॉटस्पॉट का फीचर भी दिया गया है। वर्तमान में भारत में इस प्रकार की इंटरनेट कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ आने वाली कारों में हुंडई वेन्यू, न्यू एलांट्रा, एमजी हेक्टर और किया सेल्टोस शामिल हैं।

Mg Motors ने शोकेस किया मैक्सस डी90 SUV का डीजल वेरिएंट

भारत में होंडा की कारों में इस अपडेटेड होंडा-कनेक्ट फीचर की शुरुआत नई सिटी के लॉन्च के साथ ही होने की उम्मीद है।अनुमानित तौर पर न्यू होंडा सिटी को इंडिया में 2020 के मध्य तक लॉन्च किया जाएगा। होंडा सिटी के अलावा जल्द लॉन्च होने वाली नई हुंडई आई20 और वरना फेसलिफ्ट में भी इसी प्रकार के कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जा सकते हैं।

2020 की शुरूआत में भारत में लॉन्च होगी Toyota Vellfire

होंडा कनेक्ट के इस अपडेटेड वर्जन में अब पहले वाले फीचर्स के अलावा इंटरनेट कनेक्टिविटी और रिमोट कण्ट्रोल का फीचर भी मिलेगा। इस फीचर की सहायता से मोबाइल द्वारा कार का इंजन स्टार्ट/स्टॉप, कार लॉक/अनलॉक और लाइट्स को ऑपरेट किया जा सकता है।  

comments

.
.
.
.
.