Tuesday, Dec 07, 2021
-->
new-year-started-off-with-hathi-mere-saathi-djsgnt

'हाथी मेरे साथी' के साथ नए साल की हुई धमाकेदार शुरुआत!

  • Updated on 1/6/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'हाथी मेरे साथी' राणा दग्गुबाती, श्रिया पिलगांवकर, जोया हुसैन, पुलकित सम्राट अभिनीत एक आगामी ड्रामा फिल्म है। फिल्म को तीन अलग-अलग भाषाओं में शूट किया गया है। इस बहुप्रतीक्षित ड्रामा के तीनों टाइटल में राणा दग्गुबाती नज़र आएंगे यानी विष्णु विशाल के साथ तमिल में 'कादन' और तेलुगु की 'अरण्य' में अभिनय करेंगे। वही, हिंदी में 'हाथी मेरे साथी' में पुलकित सम्राट की भी मुख्य भूमिका होगी।

इस तारीख को होगा रिलीज
प्रतिभाशाली अभिनेत्री श्रेया पिलगाँवकर और ज़ोया हुसैन की महत्वपूर्ण भूमिकाओं वाली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का प्रीमियर 26 मार्च, 2021 को सिनेमाघरों में होगा। रिलीज़ की तारीख बस कुछ महीने दूर है और कलाकारों की टुकड़ी ने दर्शकों को अभी से उत्साहित कर दिया है।

इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्चर्स द्वारा फिल्म को निर्मित किया जा रहा है, यह भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्थापित नाम है जो 40 वर्षों से अधिक का ट्रैक रिकॉर्ड रखता है।

'हाथी मेरे साथी'
इरोस इंटरनेशनल के लिए वर्ष की सबसे बड़ी एडवेंचर ड्रामा फिल्म - 'हाथी मेरे साथी' है। यह फ़िल्म इरोस मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित जो इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन का एक डिवीजन है। प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 26 मार्च 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.