Sunday, Apr 21, 2019

हादसा- शादी के महज 1 घंटे के अंदर दूल्हा-दुल्हन की मौत

  • Updated on 11/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दोनों की शादी का समारोह एकदम शानदार ढंग से संपन्न हुआ। सभी मेहमानों को हाथ मिलाकर विदा किया गया। दुल्हा-दुल्हन एकदम खुश थे। उन्हें कहां मालूम था कि शादी का दिन ही उनकी जिंदगी का आखिरी दिन होगा। जी हां, अमेरिका  के टेक्सास में एक शादीशुदा जोड़े के साथ ऐसा हादसा हुआ कि इस हादसे में दोनों की जान चली गई।

यह हादसा  इसलिए भी बेहद दर्द भरा है क्यों कि इन दोनों की शादी को अभी मात्र 1 घंटा ही बीता था। शादी संपन्न होने के बाद दोनों हेलिकॉप्टर से विदा ले रहे थे, लेकिन कुछ समय बाद ही इनका हेलिकॉप्टर एक पहाड़ी से टकरा गया, जिसमें इन दोनों की मौत हो गई। यह घटना शनिवार रात को हुई। घटना में पायलट जेरी की भी मौत हो गई।

जापान के होक्काइदो में आया 5.9 की तीव्रता का भूकंप

इस घटना की जानकारी पाकर सभी रिश्तेदारों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। शादी में मौदूज फोटोग्राफर मादी वागनर ने अपनी फेसबुक पर इस बाबत एक शोक संदेश भी लिखा है और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

उन्होंने लिखा 'भले ही आज वह इस दुनिया में नहीं है लेकिन वह अब अपनी जिंदगी जीसस के साथ बिताएंगे, जहां उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी। मुझे पता है कि ईश्वर को इस स्वीट कपल की ज्याद जरूरत थी।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.