neymar-gets-huge-relief-on-rape-charges-woman-withdraws-case

रेप के आरोप में नेमार को मिली बड़ी राहत, महिला ने वापस लिया केस

  • Updated on 8/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ब्राजील (Brazil) के स्टार फुटबॉल (Football) खिलाड़ी नेमार (Neymar) के लिए बड़ी राहतभरी खबर मिली है। दरअसल नेमार के खिलाफ एक जिस युवती ने रेप (Rape) का आरोप लगाया था अब वो उनके खिलाफ लगाए गए रेप के आरोपों को वापस लेने का फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक इलजाम लगाने वाली युवती ये बात सुनिश्चित नहीं कर सकी कि, उसके साथ यौन प्रक्रिया में जबरदस्ती या हिंसा हुई थी। इसलिए ये सहमति से बनाए गए संबंधों का मामला लगता है। 

ATP मास्टर्स में नडाल ने दर्ज की 379वीं जीत, तोड़ा फेडरर का रिकॉर्ड

एक मॉडल ने नेमार पर लगाया था रेप का आरोप 

आपको बता दें कि ब्राजील के स्टार फुटबाल खिलाड़ी नेमार पर उनके देश की ही एक महिला मॉडल नाजिला त्रिनिदादे ने पेरिस के होटल के कमरे में रेप का आरोप लगाया था। 27 साल के नेमार ने कहा था कि जो कुछ हुआ था, वो आम सहमति से हुआ था। लेकिन इस मामले में कोर्ट और पुलिस को कोई सबूत नहीं मिले।

अनिल कुंबले बोले, जिंदगी में होता है प्रत्येक व्यक्ति के साथ हितों का टकराव

कोर्ट और पुलिस को नहीं मिले यौन हिंसा के सबूत

नेमार पर लगे रेप के आरोप ने पूरे विश्व फुटबॉल में हंगामा मचा रखा था। नेमार पर इलजाम लगाने वाली मॉडल ने कहा था कि नेमार और वो सोशल मीडिया पर मिले थे। एक अभियोक्ता इस्तेफानिया पाउलिन ने संवाददाताओं से कहा कि ये प्रेमसंबंधी मामला है। जो साबित नहीं हो सका वो ये है कि यौन प्रक्रिया के दौरान हिंसा हुई थी।

बजरंग पूनिया जल्द बनने जा रहे हैं फोगाट फैमिली के दामाद, संगीता से होगी शादी

बार्सिलोना या रियल मैड्रिड से जुड़ सकते हैं नेमार

फिलहाल आजकल नेमार अपने क्लब ट्रांस्फर को लेकर भी चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो वह आने वाले दिनों में पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) क्लब छोड़कर अपने पुराने स्पेनिश क्लब बार्सिलोना या फिर रियल मैड्रिड के साथ जुड़़ सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.