Wednesday, Apr 01, 2020
night bulletin bulletin top 5 news 26 february

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की 5 बड़ी खबरें

  • Updated on 2/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट...

ठाकुर, वर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कोई सबूत नहीं: पुलिस
delhi-police-pravesh-verma-anurag-thakur-brinda-karat
दिल्ली पुलिस ने बुधवार को यहां एक अदालत को बताया कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के शाहीन बाग में सीएए-विरोधी प्रदर्शन के सिलसिले में दिये गये कथित घृणा भरे भाषण के मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए प्रथम दृष्टया कोई संज्ञेय अपराध नहीं मिला है। 

Delhi हिंसाः NSA डोभाल ने हिंसाग्रस्त इलाकों का किया दौरा, गृहमंत्री को दी रिपोर्ट
delhi nsa ajit doval narendra modi jafrabad seelampurराष्ट्रीय राजधानी में कानून-व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) द्वारा चिंता जताने के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल (Ajit Doval) ने दंगा प्रभावित उत्तर पूर्वी दिल्ली के इलाकों का दौरा किया।

दिल्ली हिंसा पर अमेरिकी आयोग का ट्वीट, बोले- मुस्लिमों की रक्षा करे मोदी सरकार
caa uscirf delhi riots caa protest नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद सरकार दिल्ली में शांति का माहौल बनाने की पूरी कोशिश कर रही है। 

जानें योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश के शासन काल को लेकर क्यों की सख्त टिप्पणी
learn-why-yogi-adityanath-made-strict-remarks-about-akhileshs-reign उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi Adityanath) ने राज्य के आर्थिक बदहाली के लिये पहले की सरकारों पर जमकर निशाना साधा है।

यूपी: फर्जी जन्म प्रमाणपत्र मामले में आजम खान समेत पत्नी और बेटे को हुई जेल
rampur azam khan his wife and son jailed till 2 marchसमाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता और सांसद आजम खान (Mohd. Azam Khan) समेत उनकी पत्नी और बेटे को 2 मार्च तक जेल हो गई है। 
 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.