Thursday, Feb 27, 2020
night bulletin, delhi today big news today big news

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की 5 बड़ी खबरें

  • Updated on 2/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट...

शाहीन बाग में गोली चलाने वाला निकला AAP का कार्यकर्ता
 

aap worker turned out to shoot in shaheen bagh

दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) को लेकर एक अहम खुलासा हुआ है। वहां हाल ही में गोली कांड को अंजाम देने वाला कपिल गुर्जर अब आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता निकला है। 
 

कमलनाथ बोले- प्रज्ञा पर कार्रवाई हुई होती तो कोई गांधीजी को अपमानित नहीं करता

kamal nath congress attacks bjp narendra modi for anant hegde remarks mahatma gandhi

महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) पर भाजपा (BJP) सांसद अनंत हेगड़े (Anant Hegde) की विवादित टिप्पणी को बेहद आपत्तिजनक एवं निंदनीय बताते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को कहा कि भाजपा नेतृत्व ने यदि बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे को दो-दो बार देशभक्त बताने वाली अपनी सांसद (प्रज्ञा सिंह ठाकुर) के खिलाफ कार्रवाई की होती तो आज कोई गांधीजी को इस तरह अपमानित करने की हिम्मत नहीं करता।
 

यौन शोषण में आरोपी चिन्मयानंद जमानत मिलने के बावजूद नहीं हो पाए रिहा

chinmayanand bjp leader accused in sexual exploitation could not release despite getting bail

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Chinmayanand) को छात्रा के यौन शोषण के मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बावजूद अभी वह जेल से रिहा नहीं हुए हैं। 
 

महात्मा गांधी को लेकर अनंत हेगड़े ने BJP नेतृत्व को भेजा जवाब

anant kumar hegde sent reply to bjp leadership regarding mahatma gandhi statement

भाजपा सांसद अनंत कुमार हेगड़े (Anant Kumar Hegde) ने पार्टी नेतृत्व को लिखित जवाब में कहा कि उन्होंने अपने भाषण में महात्मा गांधी का उल्लेख नहीं किया था और उनके द्वारा राष्ट्रपिता के खिलाफ कथित विवादित टिप्पणी करने के आरोप गलत हैं।

 

राहुल ने पूछा- BJP का ऐसा नेता दिखाओ, जिसने पाक में हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया हो


rahul gandhi asked show such bjp leader who raised slogan of hindustan zindabad in pakistan

 कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर मंगलवार को हमला करते हुए कहा कि उनकी दिलचस्पी नौजवानों को नौकरी देने में नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.