Sunday, Dec 15, 2019
night bulletin navodayatimes  today big news  night bulletin today

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की 5 बड़ी खबरें

  • Updated on 11/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट..


शिवसेना ने सरकार गठन के लिए मांगा समय, राज्यपाल ने किया इंकार

live maharashtra sharad pawar ncp congress bjp uddhav thackeray
महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार गठन के लिए राकांपा (NCP) तथा कांग्रेस द्वारा शिवसेना (Shiv sena) को समर्थन देने पर चल रही बातचीत लगभग फाइनल हो गई है। 
 

हैदराबाद में दो ट्रेनों के आपस में भिड़ने से हुआ हादसा, 10 लोग घायल

hyderabad  kacheguda malakpet railway stations hyderabad train accident हैदराबाद (hyderabad) के काचेगुडा रेलवे स्टेशन पर दो ट्रेनों के आपस में भिड़ गई हैं जिसमें 10  लोगों के घायल होने की खबर है। 
 

 महाराष्ट्र चुनाव: राज्यपाल ने NCP को भेजा न्यौता, बोली कांग्रेस से बात कर देंगे जवाब

maharashtra election  assembly elections 2019 shivsena ncp महाराष्ट्र (Maharashtra) का सियासी ड्रामा है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आज दिनभर चले ड्रामे के बाद राज्यपाल ने अब शिवसेना (shivsena) को सरकार बनाने के लिए समय देने से मना कर देने के बाद
 

दिल्ली तक पहुंची महाराष्ट्र की तल्खीः शिवसेना के इकलौते मंत्री ने NDA से दिया इस्तीफा

shiv sena separates from nda governmentमहाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सबसे पुराने सहयोगी दल शिवसेना- भाजपा में आई तल्खी का असर केंद्र के एनडीए गठबंधन पर भी पड़ने लगा है। 

देश की पहली निजी ट्रेन तेजस को हुआ फायदा, पहले महीने में हुई 70 लाख की कमाई

country''''s first private train first month profit of 70 lakhs

 भारतीय रेल (Indian Railways) की पहली प्राईवेट ट्रेन तेजस (Tejas Express) को पहले महिने में 70 लाख रुपये का फायदा हुआ है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.