Thursday, Jan 23, 2020
night-bulletin-navodayatimes-today-big-news-night-bulletin-today

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की 5 बड़ी खबरें

  • Updated on 12/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट...

UP: उन्नाव रेप पीड़िता को सफदरगंज अस्पताल दिल्ली में किया गया Admit
up unnao rape victim was admitted to safdarganj hospital in delhi उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र में बलात्कार की एक पीड़िता को पांच लोगों ने कथित तौर पर जिंदा जलाने की कोशिश की। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि मामले में अब तक सभी पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

महिला सुरक्षा पर केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, हर थाने में बनेगी महिला डेस्क
woman desk amit shah police rape case narendra modiदेश में बढ़ती रेप (Rape) की घटनाओं के बाद केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। सरकार ने देश के प्रत्येक थाने पर महिला डेस्क बनाने का निर्णय लिया है। 

Karnataka By Election: 60 फीसद हुआ मतदान, 9 दिसंबर को होंगे परिणाम घोषित
karnataka bypolls voting start कर्नाटक (Karnataka) में 15 विधानसभा सीटों के लिए मतदान शाम 6 बजे तक समाप्त हो चुका है। इन चुनावों में लगभग 60 फीसद मतदान हुआ है।

नागरिकता संशोधन को मायावती ने बताया विभाजनकारी, कहा- पुनर्विचार करे केंद्र
citizenship amendment bill 2019 mayawati said central government should rethinkबसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने गुरुवार को कहा कि केंद्र सरकार (Central Government) द्वारा लाया गया नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) विभाजनकारी और असंवैधानिक है।

प्याज के दाम पर शाह करेंगे चर्चा, बुलाई है शाम को बैठक रहेंगे मंत्री उपस्थित
Ram vilas paswan Amit shah BJP Narendra modi onion Nirmala sitharaman देश में प्याज की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी को परेशान कर दिया है। इस कीमत ने सरकार को लाचार और विपक्ष को एक  मजबूत मु्द्दा दे दिया है।

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.