Wednesday, Jan 22, 2020
night-bulletin-navodayatimes-today-big-news-night-bulletin-today

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की 5 बड़ी खबरें

  • Updated on 12/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट...

#Encounter: पुलिस पर हमले के बाद ढेर किए गए चारों आरोपीः हैदराबाद पुलिस
hyderabad rape case priyanka reddy police encounter हैदराबाद रेप केस (Hyderabad) ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। तेलंगाना पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि महिला पशु चिकित्सक से दुष्कर्म और हत्या के दो आरोपियों ने सुबह हथियार छीनने के बाद पुलिस पर गोलियां चलायी

चारा घोटाला मामला: लालू को फिर मिला झटका, जमानत याचिका खारिज
fodder-scam-case-lalu-prasad-yadav-jharkhand-hc-rejects-bail-plea झारखंड हाई कोर्ट (Jharkhand High Court) ने चारा घोटाले (Fodder Scam) से जुड़े दुमका कोषागार से धन के गबन के मामले में बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी।

बाबा साहब की पुण्यतिथि पर बोले CM योगी, 370 खत्म करना डा. आंबेडकर का सम्मान
yogi aaditya nath pay homage to baba sahab ambedkar प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि समाज के वंचित वर्ग को आगे बढ़ाने के बाबा साहेब आंबेडकर के सपने की दिशा में असली काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं और हम उस काम को आगे बढ़ा रहे हैं।

हैदराबाद रेप केस पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-हूं एनकाउंटर के खिलाफ
Hyderabad AIMIM Asaduddin Owaisi  rape case police Encounterहैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने हैदराबाद रेप केस (Hyderabad rape case) में पुलिस एनकाउंटर (Encounter) पर अपनी टिप्पणी की है।

मायावती की नसीहत- हैदराबाद एनकाउंटर से सीखे UP पुलिस
gang rape case  mayawati all states should take inspiration from hyderabad policeहैदराबाद में डॉक्टर दिशा से गैंगरेप के आपोरियों को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। इस एकाउंटर के बाद देश भर से आम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

 

 

 

comments

.
.
.
.
.