Wednesday, Oct 16, 2019
night bulletin navodayatimestoday big news navodaya times night bulletin

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की 5 बड़ी खबरें

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट...

दिवाली पर JIO यूजर्स को बड़ा झटका, अब फ्री में नहीं कर सकेंगे कॉल

big shock to jio users on diwali now they will not be able to call for freeदिपावली के पावन पर्व पर जियो-रिलायंस ने अपने ग्राहकों को तगड़ा झटका दिया है। जियो यूजर्स के लिए इस बार की दिवाली थोड़ी महंगी साबित होने वाली है।

पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत खाते को आधार से जोडऩे की समयसीमा 30 नवंबर हुई

pm kisan yojana narendra modi prakash javdekar kisan schemeसरकार ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि (PKSN) योजना के तहत 6,000 रुपये सालाना लाभ लेने के लिये खाते को आधार से जोडऩे की समयसीमा 30 नवंबर तक बढ़ा दी है।

राफेल की शस्त्र पूजा पर खड़गे ने जताई आपत्ति, बताया नौटंकी

mallikarjun kharge rafale france rajnath singh shastra puja congressकांग्रेस के वरिष्ठ नेता मलिकार्जुन खड़गे  (Mallikarjun Kharge) ने मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath singh) द्वारा फ्रांस से पहले राफेल विमान की प्राप्ति के समय किए गए शस्त्र पूजा कार्यक्रम को नौटंकी करार देते हुए कहा है ।

केंद्रीय कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा, महंगाई भत्ते में 5 प्रतिशत की वृद्धि

employees is that dearness allowance has been hiked by 5% सरकार ने बुधवार को केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते को 5 प्रतिशत बढ़ाने का निर्णय किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में हुई केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में इस आशय का निर्णय किया गया।

MUMBAI: लोकल ट्रेन में लगी आग से अफरातफरी, सभी यात्री सुरक्षित

MUMBAI: Local train fire caused chaos all passengers safe नवी मुंबई (Navi Mumbai) स्टेशन पर छत्रपति शिवाजी र्टिमनल (Chhatrapati Shivaji Terminus) से पनवेल ( Panvel) जाने वाली लोकल ट्रेन के एक डिब्बे के ऊपर लगे पेंटोग्राफ में बुधवार को सुबह आग लग गई। केंद्रीय रेलवे के अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.