Thursday, Apr 09, 2020
night-bulletin-today-big-news-night-bulletin-today-top-5-news

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की 5 बड़ी खबरें

  • Updated on 2/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट...

वारिस पठान ने अपने बयान के लिए मांगी माफी, बोले- गलत तरीके से पेश किया गया बयान
waris pathan aimim bjp asaduddin owaisiएआईएमआईएम (AIMIM) के नेता वारिश पठान (Waris Pathan) ने गुरुवार को दिए अपने बयान को वापिस ले लिया है।

आखिर क्यों नहीं खुला शाहीन बाग का रास्ता, क्यों असफल हुए वार्ताकार?
after all why did not open the path of shaheen bagh शाहीन बाग (Shaheen Bagh),शाहीन बाग, शाहीन बाग..... यह बाग तो इतना हिट हो रहा है कि बागों में बहार है गाना को भी पीछे छोड़ दिया है।

पर्सनल डाटा बिल को लेकर जस्टिस बीएन श्रीकृष्णा ने दी चेतावनी, कहा- खतरनाक हो सकते हैं परिणाम
justice bn srikrishna warns about personal data bill सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के रिटायर्ड जज जस्टिस बीएन श्रीकृष्णा (Justice BN Srikrishna) ने व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक 2019 को लेकर एक बड़ी बात कही है।

कोरोनाः वुहान में राहत सामग्री लेजाने वाले भारत के विमान को मंजूरी देने में देरी कर रहा चीन
china-wuhan-indian-air-force-corona-virus-case
 कोरोना वायरस (Corona virus) से प्रभावित लोगों के लिए राहत सामग्री लेकर और वुहान में रह रहे भारतीयों को वापस लाने के लिए भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) का विमान भेजने के भारत के प्रस्ताव को मंजूरी देने में चीन जानबूझ कर देरी कर रहा है।

मेलानिया ट्रंप के कार्यक्रम से केंद्र सरकार ने हटाया केजरीवाल और सिसोदिया का नाम- सूत्र

kejriwal and sisodia name dropped from school event melania trump scheduled to visitदिल्ली सरकार (Delhi Govt) के सूत्र के हवाले से एक खबर सामने आ रही है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के नाम उस स्कूल के कार्यक्रम से हटा दिए गए हैं।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.