Wednesday, Apr 01, 2020
night-bulletin-today-big-news-night-bulletin-today

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की 5 बड़ी खबरें

  • Updated on 2/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट...

PM मोदी से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे ने की सोनिया गांधी से मुलाकात
maharashtra cm uddhav thackeray meet pm narendra modi in delhi महाराष्ट्र (Maharashtra) के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और उनके बेटे आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की है।

नागौर दलित उत्पीड़नः कांग्रेस और बीजेपी के नेता पीड़ितों के पास पहुंचे
nagaur dalit oppression congress and bjp leaders reach victims राजस्थान (Rajasthan) के नागौर में 2 दलित युवकों को बंधक बनाकर मारपीट करने और आपत्तिजनक वीडियो बनाने की घटना की जांच के लिए  कांग्रेस और भाजपा के नेता आज पीड़ितों के पास पहुंचे। 

फांसी टलने से निराश हुईं निर्भया की मां, Missed Call नंबर जारी कर मांगी मदद
nirbhaya mother asha devi releasing missed call number निर्भया (Nirbhaya) के दोषियों को दिल्ली (Delhi) की पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) ने फांसी के लिए तीसरी बार डेथ वारंट (Death Warrant) जारी किय।
 

दिल्ली चुनाव हारने पर RSS ने बीजेपी को लताड़ा! कहा- हर बार नहीं बचा सकते मोदी-शाह
rss statement on bjp defeat in delhi assembly elections 2020 दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) में पूरी ताकत झोंकने के बाद भी बीजेपी (BJP) की करारी हार पर पार्टी के साथ-साथ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ भी मंथन कर रहा है। 
 

किरण मजूमदार शॉ ने जाहिर की दिल्ली के सरकारी स्कूलों में जाने की इच्छा, केजरीवाल ने कही ये बात
kiran mazumdar shaw arvind kejriwal delhi govt schools फोर्ब्स सूची की 100 प्रभावशाली महिलाओं में शामिल किरण मजूमदार शॉ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के काम की तारीफ करते हुए कहा है।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.