Tuesday, Jul 23, 2019

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट

विधानसभा अध्यक्ष का दावा, बागी विधायकों को है जान का खतरा

पता नहीं आखिर कब तक कर्नाटक (karnataka) का नाटक चलेगा। तेजी से बदल रही घटनाक्रम में आज उस समय एक नया मोड़ आया जब उच्चतम न्यायालय (supreme court) के आदेश पर विधानसभा अध्यक्ष (assembly speaker) को आज ही विधायकों के इस्तीफे पर निर्णय लेने को कहा। 

अल कायदा की धमकी पर भारत का बड़ा बयान, दिया जाएगा मुंहतोड़ जवाब

भारत (india) ने स्पष्ट किया है कि अलकायदा (al qaeda) के तरफ से जारी वीडियो को ज्यादा तवज्जों देने की जरुरत नहीं है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार (ravish kumar) ने कहा कि भारत अपनी सीमा की सुरक्षा करने में सक्षम है।

बातचीत से सुलझाया जाना चाहिए कश्मीर विवाद: फारुक अब्दुल्ला

नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने बृहस्पतिवार को कहा कि कश्मीर भारत (india) और पाकिस्तान (pakistan) के बीच एक ‘‘विवाद’’ है, जिसे बातचीत के जरिये सुलझाये जाने की आवश्यकता है। 

BJP का दावा,धोनी जल्द ही पार्टी में होंगे शामिल

 


 अब जबकि वर्ल्ड कप से भारत (india) बाहर हो चुका है तो बीजेपी (bjp) की नजर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni) को पार्टी में शामिल कराने के लिए जोर-शोर से प्रयास में जुट गई है। 

मायावती ने कर्नाटक और गोवा संकट के लिए BJP को बताया जिम्मेदार

 देश में बिगड़ती राजनीति पर चिंता व्यक्त करते हुए बसपा सुप्रीमो (bsp supremo) मायावती (mayawati) ने कहा है कि अब समय आ गया है कि दलबदल करने वाले सांसद या विधायक की सदस्यता रद्ध होनी चाहिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.