Sunday, Dec 15, 2019
night bulletin today top 5 news

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की 5 बड़ी खबरें

  • Updated on 9/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट...

चुनावों के ऐलान के साथ भाजपा, शिवसेना सक्रिय, फडणवीस बोले- फिर बनूंगा CM

maharashtra assembly elections devendra fadnavis says again will be cm with bjp shiv sena
 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना प्रदेश में आसन्न विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगे । इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने यह भी दावा किया कि विधानसभा चुनाव के बाद वह दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे।

उत्तर प्रदेश के एटा में पटाखे बनाते समय विस्फोट, 2 लड़कियों समेत 6 की मौत

explosion at firecracker factory in etah uttar pradesh 6 including 2 girls killed

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के थाना मिरहची क्षेत्र के मोहल्ला तकिया में एक मकान में पटाखे बनाते समय हुए भयंकर विस्फोट हो गया। बताया जा रहा है हादसा के दौरान ही 2 लड़कियों समेत 6 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग गंभीर रूप से घायल है।

चिन्मयानंद प्रकरण की पीड़िता और उसके मित्रों के खिलाफ SIT ने किया केस दर्ज

chinmayanand case up police sit files case against victim and his friends

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी के बीच विशेष जांच दल (एसआईटी) ने भाजपा नेता पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली विधि छात्रा और उसके तीन मित्रों पर रंगदारी के प्रकरण में मामला दर्ज किया है।

धारा 370 को लेकर बीजेपी चलाएगी जनजागरण अभियान, 25 सितंबर को नड्डा करेंगे शुरुआत

bjp will run public awareness campaign on article 370 nadda will start on september 25

जम्मू और कश्मीर (jammu &kashmir) से धारा 370 हटाने पर अपनी पीठ थपथपाने के लिये बीजेपी (bjp) अब इसे सीधे जनता तक ले जाने का फैसला किया है। इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी (delhi bjp) आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कश्मीर कार्ड के सहारे जनता के बीच जाने का निर्णय किया है।


65,000 की नई स्कूटी का एक लाख रुपये का चालान कटा, चालक परेशान

new-scooty-of-65000-rupees-one-lakh-challan-driver-upset

 नए मोटर व्हीकल एक्ट ने पूरे देशभर में हड़कंप मचा दिया है। ताजा मामला उड़ीसा से है, जहां शो रुम के बाहर 65,000 रुपये की नए स्कूटी बाहर निकलते ही पुलिस द्वारा एक लाख रुपये का चालान काट दिया गया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.