Friday, May 14, 2021
-->
night-bulletin-today-top-news-27th-november-2020-albsnt

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की 5 बड़ी खबरें

  • Updated on 3/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट। 

 

बंगाल में शाह का शक्ति प्रदर्शन : ममता पर वार, मेडिकल रिपोर्ट रखने की दी चुनौती

shah did road show in bengal attacked mamta  said challenged to keep medical report albsnt
 

पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी में राजनीतिक लड़ाई चरम पर पहुंच गई है। दोनों दलों के तरफ से विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिये सारे दांव फेंके जा रहे है। इसी कड़ी में अब जबकि पहले चरण के मतदान में कुछ ही दिन बचे है तो उस समय दोनों दलों के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है।

बिहार पुलिस को बगैर वारंट के गिरफ्तारी की शक्ति देने वाले बिल पर विपक्ष का हंगामा

rjd opposition uproar over bill power to arrest bihar police without warrant rkdsnt

पुलिस को कथित तौर पर बगैर वारंट के गिरफ्तारी की शक्तियां देने वाले एक विधेयक पर मंगलवार को राज्य विधानसभा में हंगामा हुआ। राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ता यहां राजधानी की सड़कों पर उतर आएं।

शराब सेवन की उम्र को लेकर केजरीवाल सरकार ने दी भाजपा को चुनौती

kejriwal aap government challenges bjp up goa on age of alcohol consumption rkdsnt

शराब सेवन की उम्र को लेकर केजरीवाल सरकार ने भाजपा को चुनौती दे डाली है। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को कहा कि अगर भाजपा अपने शासन वाले राज्यों में शराब खरीदने की न्यूनतम उम्र 25 साल करती है तो आप दिल्ली में यह उम्र सीमा बढ़ाकर 30 साल कर देगी।

मनसुख हत्याकांड : महाराष्ट्र ATS ने जब्त की दमन से एक कार

mansukh massacre maharashtra ats seized car from daman rkdsnt

महाराष्ट्र आतंकवाद रोधी दस्ता (एटीएस) ने मनसुख हिरन हत्या मामले के सिलसिले में दमन से एक महंगी कार जब्त की है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र के पंजीकरण नंबर वाली एक वॉल्वो कार सोमवार को जब्त की गई, जिसके मालिक का अभी पता नहीं चला पाया है। 

देशमुख के आइसोलेशन पर फडणवीस ने उठाए सवाल, बोले- अफसरों से की मुलाकात, चार्टर्ड प्लेन में घूमे

maharashtra ncp devendra fadanvis parambir singh sobhnt
 

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस (Devendra fadanvis) ने महराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख और एनसीपी (NCP) प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधा है। देवेन्द्र फडणवीस ने वसूली कांड का मुद्दा उठाते हुए कहा है कि एंटीलिया केस में कई गंभीर बातें सामने आईं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.