Tuesday, Apr 13, 2021
-->
nikita murder case people got angry delhi agra highway jammed albsnt

निकिता मर्डर केस: लोगों का फूटा गुस्सा,दिल्ली आगरा हाईवे किया जाम

  • Updated on 11/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में हुए निकिता तोमर की हत्या को लेकर आज फरीदाबाद-बल्लभगढ़ हाईवे को उग्र भीड़ ने जाम कर दिया है। वे लोग निकिता (Nikita) के दोषियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग को लेकर सड़क जाम कर बीच रास्ते पर ही बैठ गए है। जिससे यात्रा ठप हो गई है।

बल्लभगढ़ छात्रा हत्याकांड से कांग्रेस का कोई संबंध नहीं, भाजपा कर रही दुष्प्रचार : शैलजा 

इससे पहले सर्व समाज से एक महापंचायत बुलाया था। जिसमें निकिता के दोषियों को जल्द फांसी पर चढ़ाने की मांग की गई। वहीं गुरुवार को ही आरोपी तौसीफ और रेहान को कोर्ट में पेश किया गया था। जहां उसे  14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उधर पुलिस ने अपने तहकीकात में  मर्डर में उपयोग किये गए हथियार और गाड़ी को बरामद करने में कामयाब रहा है। जबकि हथियार उपलब्ध कराने वाले आरोपी अजरु को नूंह से गिरफ्तार किया गया है।

निकिता हत्याकांड: आरोपी तौसिफ के कांग्रेस कनेक्शन पर कुमारी सैलजा ने किया इनकार, सरकार से की ये मांग

दूसरी तरफ निकिता मर्डर केस की तह तक जांच कराने के लिये  SIT का गठन भी किया गया है। बता दें कि निकिता तोमर की हत्या उस समय की गई जब वो बल्लभगढ़ में अग्रवाल कॉलेज से बाहर शाम में निकली थी। तभी पहले से ही घात लगाकर खड़े  तौसीफ और उसके साथी रेहान ने उस पर गोली चला दी। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.