nirav-modi-bail-plea-dismissed-fourth-time

चौथी बार खारिज हुई नीरव मोदी की जमानत याचिका, जज ने लगाई वकील को फटकार

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लंदन (London) की अदालत ने एक बार फिर नीरव मोदी की जमानत याचिका खारिज कर दी है। पंजाब नेशनल बैंक (PNB) घोटाला (Scam) मामले में आरोपी और भगोड़े नीरव मोदी (Nirav Modi) की चौथी जमानत याचिका खारिज की गई है।

जज ने नीरव को लेकर कड़ी टिप्पणी करते हुए ये शक जताया है कि अगर उसको बेल मिली तो सबूतों से छेड़छाड़ हो सकती है। सुनवाई के दौरान जज ने नीरव मोदी के वकील को फटकार भी लगाई। जज ने कहा है कि वो इस बात पर यकीन नहीं कर सकते कि बेल मिलने पर किसी सबूत को नष्ट नहीं किया जाएगा। 

 

ओमान के रास्ते जाएंगे किर्गिस्तान मोदी, पाकिस्तान के मंसूबों पर फिरा पानी

कई देशों में धोखाधड़ी के मामले दर्ज

जज ने कहा कि याचिकाकर्ता (नीरव मोदी) पर कई देशों में धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं, इसलिए जमानत देना सही नहीं होगा।इससे पहले लंदन की ही एक अदालत ने नीरव मोदी को 26 जून तक न्यायिक हिरासत में रहने का फैसला सुनाया था। 48 साल का कारोबारी नीरव मोदी हिंदुस्तान में 13,000 करोड़ रुपये के पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले में वॉन्टेड है।

प. बंगालः प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

होलबोर्न से किया था गिरफ्तार

नीरव मोदी को 19 मार्च को होलबोर्न से गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद से ही वो प्रत्यर्पण कार्यवाही के खिलाफ लड़ रहा है। नीरव मोदी और उसके मामा मेहुल चोकसी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई (CBI) भी जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.