Wednesday, Apr 08, 2020
nirbhaya-rape-case-delhi-tihar-jail-satish-kumar-arora-delhi-goverment

निर्भया के पिता बोले, नहीं बच पाएंगे फांसी के तख्ते से दोषी

  • Updated on 1/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। निर्भया (Nirbhaya rape case) मामले में दोषियों की सजा में और देरी होने पर निर्भया के पिता ने गुरुवार को कहा कि निर्भया के दोषी चाहे जितने भी कानूनी दांवपेंच अपना लें वह फांसी के तख्ते से बच नहीं पाएंगे। निर्भया के पिता का बयान ऐसे समय आया है जब दिल्ली (Delhi) की एक अदालत ने तिहाड़ जेल (Tihar jail) अधिकारियों को गुरुवार को निर्देश दिया
राहुल गांधी का मोदी-शाह पर हमला, कहा- दविंदर पर पर क्यों हैं खामोश

जेल अधिकारियों को लिखा पत्र
निर्भया गैंगरेप मामले में दोषी करार दिए गए चारों कैदियों को मृत्युदंड दिए जाने की स्थिति पर शुक्रवार (Friday) तक रिपोर्ट सौंप दें। एक दोषी द्वारा दया याचिका दायर करने के बाद 22 जनवरी को दोषियों को मृत्युदंड देने के मुद्दे पर जेल अधिकारियों ने दिल्ली सरकार (Delhi Goverment) को पत्र लिखा था।      
राहुल गांधी का मोदी-शाह पर हमला, कहा- दविंदर पर पर क्यों हैं खामोश

जेल अधिकारियों को निर्देश जारी
इसके बाद अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सतीश कुमार अरोड़ा (Satish kumar Arora) ने जेल अधिकारियों को निर्देश जारी किये। निर्भया के पिता ने कहा कि आगे की कार्रवाई पर अदालत शुक्रवार को फैसला करेगी। उन्होंने कहा, हमने उम्मीद नहीं छोड़ी है। पीड़िता के परिवार के लिए कोई कानून नहीं है लेकिन दोषियों के लिए कानूनी प्रावधान उपलब्ध हैं इसीलिए समस्याएं पैदा हो रही हैं।       
चारा घोटाले के डोरण्डा कोषागार से निकासी मामले में लालू की पेशी, गवाही पूरी

वे बोले नहीं है निराश 
हालाँकि उन्होंने कहा कि वे निराश नहीं हैं और न्याय के लिए उनकी लड़ाई जारी रहेगी। निर्भया के पिता ने कहा, न्याय दूर नहीं है और उनकी फांसी दूर नहीं है। उन्हें फांसी के लिए तैयार रहना चाहिए। देर भले हो लेकिन उन्हें फांसी होगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.