Thursday, May 23, 2019

राफेल मामले में राहुल गांधी के बयान से नाराज सीतारमण ने किया पलटवार

  • Updated on 4/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट का फिर से विचार करने का फैसला विपक्ष खास तौर पर कांग्रेस के लिए अहम बन गया है। इस वजह से कांग्रेस राहुल गांधी Rahul Gandhi ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद राहुल ने कहा कि शीर्ष अदालत ने भी मान लिया कि चौकीदार ने चोरी कराई है। इसको लेकर अब भाजपा ने अपनी आपत्ति दर्ज करते हुए कांग्रेस पर पलटवार किया है। 

राहुल गांधी ने राफेल पर SC के फैसले को लेकर PM मोदी पर साधा निशाना

स्वरा भास्कर ने कन्हैया कुमार की नामांकन रैली में BJP-RSS पर बोला हमला

राहुल Rahul Gandhi के बयान से नाराज सीतारमण Nirmala Sitharaman ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राजनीतिक सीमाओं का उल्लंघन कर रहे हैं और अपने बयान से देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। रक्षा मंत्री ने कहा कि जो शख्स खुद जमानत पर हो, उसको देश को गुमराह करने का कोई हक नहीं है। 

चुनाव आयोग की विश्वसनीयता को लेकर पूर्व नौकरशाहों ने लिखा राष्ट्रपति को पत्र

सीतारमण ने कहा कि राहुल गांधी कह रहे है कि सुप्रीम कोर्ट ने भी माना कि चौकीदार ने चोरी कराई, जबकि सच्चाई यह है कि कोर्ट ने ऐसी कोई टिप्पणी नहीं की है। राहुल की टिप्पणी को लेकर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में रक्षा मंत्री Nirmala Sitharaman ने कहा कि कायदे से तो राहुल गांधी ने अदालत की अवमानना की है।

पंजाब में कांग्रेस से नहीं बनी AAP की बात, पार्टी ने तय अपने उम्मीदवार

संकल्प पत्र पर कांग्रेस ने कहा, BJP-RSS आज की 'मंथरा और कैकेयी'

उन्होंने कहा कि हम सब जानते हैं कि राहुल गांधी Rahul Gandhi ने शायद हाफ पैराग्राफ भी नहीं पढ़ा होगा, लेकिन वह कह रहे कि कोर्ट ने मान लिया है। वह यह भी कह रहे हैं कि कोर्ट ने कहा है कि 'चौकीदार चोर है', ये सरासर कोर्ट की अवमानना ​​है। रक्षा मंत्री ने कहा कि हम देखेंगे कि राहुल गांधी के खिलाफ अवमानना मामले में कार्रवाई करनी है या नहीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.