Monday, Jul 16, 2018

भारत की चेतावनी पर बौखलाया पाकिस्तान, कहा- किसी भी दुस्साहस का देंगे माकूल जवाब

  • Updated on 2/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू के सुंजवां सैन्य शिविर पर आतंकी हमले के बाद भारत की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है। इसके साथ ही भारतीय सेना ने भी आगे की कार्रवाई के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इससे पाकिस्तान बौखला गया है और उसके भारत के खिलाफ ही आग उगलना शुरू कर दिया है। 

मदद की गुहार के लिए पीएम मोदी के दरबार में पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान

पाकिस्तान ने आज साफ कर दिया है कि भारत की ओर से किए गए किसी भी दुस्साहस का वह माकूल जवाब देगा। इसके साथ ही उसने निर्मला सीतारमण के उस बयान को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा गया है कि सैन्य शिविर पर आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ है। 

यशपाल मलिक का दावा, हरियाणा के मंत्रियों और प्रदेशाध्यक्ष ने CM खट्टर के खिलाफ रची थी साजिश

निर्मला के बयान पर प्रतिक्रिया में टिप्पणी पाकिस्तान के रक्षा मंत्री खुर्रम दस्तगीर खान ने कहा कि इस्लामाबाद किसी भी दुस्साहस के लिए भारत को उसी की जुबान में जवाब देने को तैयार है। खान ने कहा, 'बिना सबूतों के फौरन पाकिस्तान को दोषी ठहराने की बजाए भारत को पाकिस्तान के खिलाफ प्रायोजित जासूसी पर उत्तर देना चाहिए।'

मायावती बोलीं- 'मिलिटेंट' स्वयंसेवकों पर इतना भरोसा तो भागवत को क्यों चाहिए सरकारी कमांडो?

बता दें कि जम्मू के सुंजवां सैन्य शिविर पर हुए हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान की जमीन पर फल-फूल रहे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। इस हमले में 6 भारतीय सैनिक शहीद हुए, जबकि एक नागरिक भी मारा गया। इसी के मद्देनजर भारत ने भी अपना रूख सख्त कर लिया है। 

मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार के खिलाफ सक्रिय अल्पेश ठाकोर, भाजपा को दिया बड़ा चैलेंज

भाजपा बोली- पाक से वार्ता का उपयुक्त समय नहीं

इस बीच, जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती के प्रदेश में खूनखराबे के खात्मे के लिए पाकिस्तान के साथ बातचीत का आह्वान करने के एक दिन बाद मंगलवार को भाजपा ने कहा कि ऐसे माहौल में बातचीत ठीक नहीं है, जब पड़ोसी देश आतंकी हमलों में सहायता कर रहा हो। 

टीम इंडिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में डुमिनी होंगे दक्षिण अफ्रीका के कप्तान

जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रवक्ता सुनील सेठी ने कहा, 'गोलियों के शोर और खून-खराबे के बीच एक वर्ग पाक और भारत के बीच वार्ता की वकालत कर रहा है, जोकि ऐसे माहौल में सही नहीं है। साफ है कि पाकिस्तान खुलकर राज्य में आतंकी हमले में पूरी मदद कर रहा है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.