Sunday, Apr 05, 2020
nitin gadkari donates 1 month salary to prime minister relief fund

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने 1 माह का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया दान

  • Updated on 3/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Corona Virus) से लड़ने में देश की मदद करने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin gadkari) ने गुरुवार को अपने एक महीने का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दे दिया। सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने लोगों से इस संकट की घड़ी में आगे आने और योगदान करने की अपील की। गडकरी ने कहा, ‘‘मैंने कोविड-19 के लिए अपने एक महीने का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने का फैसला किया है।’’ मंत्री ने कहा, ‘‘मैं लोगों से इस महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए आगे आने और योगदान करने की अपील करता हूं।’’

Corona Effect: जी-20 की बैठक में पीएम ने जताई चिंता, 5 ट्रिलियन मदद देगी संगठन

देशभर में अब तक 14 लोगों की मौत
बता दें, देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) हर दिन अपने पैर पसार रहा है। अभी तक यहां संक्रमितों की संख्या 659 हो चुका है, वही बुधवार को एक दिन में ही तीन लोगों की मौतें होने के बाद मरने वालों की संख्या 14 हो गई है, जबकि 42 लोग ठीक हो चुके हैं। देश में जिस तरह से यह खतरा बढ़ता जा रहा है इस पर जल्द रोक लगना जरूरी है।

मिल गया Coronavirus का इलाज! जल्द ठीक हो सकेंगे सभी संक्रमित 

14 अप्रैल तक लॉकडाउन
इस खतरे को देखते हुए केद्र सरकार ने 14 अप्रैल तक पूरे देश में लॉकडान की घोषणा की है, फिर भी स्थिति की गंभीरता को न समझते हुए, लोग लापरवाही कर रहे हैं। देश में महाराष्ट्र राज्य कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है। यहां अब तक 122 लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं केरल दूसरे नंबर पर है जहां 118 संक्रमित मामले सामने आ चुके है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.