Tuesday, Jan 18, 2022
-->
nitin gadkari''''s taunt be it minister or mla every leader is sad prshnt

Video: नितिन गडकरी का तंज, मंत्री हो या विधायक, हर नेता है दुखी

  • Updated on 9/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सहित सभी राजनेताओं पर तंज कसते हुए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को कहा कि हर नेता दुखी है, विधायक दुखी हैं कि वह मंत्री नहीं बन पा रहे हैं, मंत्री इसलिए दुखी हैं कि उन्हें अच्छा विभाग नहीं मिला, जिन मंत्रियों को अच्छा विभाग मिला, वे इसलिए दुखी हैं कि वे मुख्यमंत्री नहीं बन पाए और मुख्यमंत्री दुखी रहते हैं कि उन्हें पता नहीं रहता कि वे कब तक पद पर रहेंगे।

LJP सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप केस में FIR, चिराग पासवान पर भी आरोप

कोई ऐसा नहीं मिला जो दुखी न हो
विधानसभा में संसदीय लोकतंत्र और जन अपेक्षायें विषय पर आयोजित एक वेबिनार में गडकरी ने कहा कि जाने-माने व्यंग्यकार शरद जोशी ने लिखा था, 'जो राज्यों में काम के नहीं थे, उन्हें दिल्ली भेज दिया। जो दिल्ली में काम के न थे, उन्हें राज्यपाल बना दिया और जो वहां भी काम के नहीं थे, उन्हें राजदूत बना दिया गया। गडकरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष रहते हुए उन्हें कोई ऐसा नहीं मिला जो दुखी न हो।

अलीगढ़ में बोले PM मोदी- पुरानी गलतियां सुधार रहा देश

राजनीति भी एक स्किल
उन्होंने कहा, 'मुझसे एक पत्रकार ने पूछा कि आप आनंदित कैसे रहते हो, मैंने कहा कि मैं भविष्य की चिंता नहीं करता, जो भविष्य की चिंता नहीं करता, वह खुश रहता है। वन डे क्रिकेट की तरह खेलते रहो। मैंने सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर से चौके-छक्के लगाने का राज पूछा तो वे बोले, यह स्किल है। इसी तरह राजनीति भी एक स्किल है। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरे...

comments

.
.
.
.
.