Tuesday, Oct 04, 2022
-->
nitish-kumar-announced-to-give-jobs-employment-to-20-lakh-youth

नीतीश कुमार ने 20 लाख युवाओं को नौकरी, रोजगार देने का किया ऐलान

  • Updated on 8/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने गांधी मैदान में तिरंगा झंडा फहराने के बाद प्रदेश वासियों को संबोधित किया। ऐलान नीतीश कुमार ने इस मौके पर रोजगार और नौकरियों को लेकर बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि हम युवाओं के लिए 10 लाख नौकरियों के बाद 10 लाख रोजगार भी मुहैया कराएंगे। 

विविधता को समेटने के लिए भारत की सराहना करती है दुनिया : भागवत 

नीतीश कुमार ने कहा कि हम 10 लाख नौकरियों के बाद 10 लाख रोजगार देने की योजना बना रहे है। हमलोग युवाओं को नौकरी और रोजगार दिलाने की दिशा में काम करने जा रहे है। नीतीश कुमार ने यूपीएससी और बीपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा पास करने वाली महिला अभ्‍यर्थियों को आर्थिक सहयोग देने का भी ऐलान किया है।

भारत दुनिया में पहले पायदान पर आ सकता है, एकजुट होना पड़ेगा :केजरीवाल

नीतीश के इस फैसले का डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने स्वागत किया है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर इसे ऐतिहासिक घोषणा बताई है। वह लिखते हैं, 'गांधी मैदान से बेरोजगारों एवं युवाओं की अपेक्षाओं और सपनों के अनुरूप बिहार में 10 लाख नौकरियाँ एवं अन्य 10 लाख नौकरियों की व्यवस्था करने की ऐतिहासिक घोषणा पर आदरणीय मुख्यमंत्री श्री @NitishKumar जी का कोटि-कोटि धन्यवाद। हम और आप ले चलेंगे बिहार को विकास और प्रगति के पथ है शपथ!'

कांग्रेस बोली- देश को 'झूठ के गठरी' कल्चर से मुक्त कराना है 

comments

.
.
.
.
.