Saturday, Apr 17, 2021
-->
nitish kumar cast ball in bjp court for not making sushil modi as deputy cm rkdsnt

सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाने पर नीतीश ने गेंद भाजपा के पाले में डाली

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नीतीश कुमार ने फिर से बिहार के मुख्यमंत्री बनने के बाद पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर चुप्पी तोड़ते हुए गेंद भाजपा के पाले में डाल दी है। बता दें कि इस बार सुशील मोदी को डिप्टी सीएम पद नहीं दिया गया है। उनकी जगह तार प्रसाद और रणु देवी को डिप्टी सीएम पद दिया गया है। 

तेजस्वी ने नीतीश को शुभकामनाओं के साथ याद दिलाई 19 लाख नौकरियां

सीएम पद की शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया से कहा कि सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाने का फैसला भाजपा की ओर से किया गया है। ऐसे में इस बारे में भाजपा से ही सवाल किया जाए। हम गठबंधन हैं और हम मिलकर काम करते हैं और मिलकर काम करते रहेंगे। सीएम नीतीश ने आगे कहा कि हमें फिर से मौका मिला है, हर बार तरह कुछ नया करेंगे। 

राहुल पर बरसे राजद नेता शिवानंद तिवारी, AAP बोली- कांग्रेस का हाथ BJP के साथ

नीतीश कुमार ने 7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के पद की शपथ ली है। उनके साथ जदयू और भाजपा के 14 मंत्रियों ने भी शपथ ली  है। इसमें भाजपा के 7, जेडीयू के 5, वीआईपी और हम पार्टी के एक-एक मंत्री शामिल हैं। इस बार डिप्टी सीएम पद की जिम्मेदारी तारकिशोर और रेणु देवी को दी गई है। 

केजरीवाल के बिजली मॉडल को लेकर BJP मंत्री की चुनौती को AAP विधायक ने स्वीकारा

जेडीयू के जिन नेताओं को मंत्रीपद की शपथ दिलाई गई है, उनमें विजय चौधरी, विजेंद्र यादव, अशोक चौधरी, मेवालाल चौधरी और शीला मंडल हैं। भाजपा की ओर से तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, अमरेंद्र प्रताप सिंह, मंगल पांडे, रामसूरत राय, रामप्रीत पासवान और जीवेश मिश्रा को शपथ दिलाई गई है। VIP के मुकेश सहनी को भी मंत्री बनाया गया है। वहीं HUM के संतोष सुमन को भी पद की शपथ दिलाई गई है। 

अक्टूबर में कोरोना पूर्व के स्तर पर पहुंचने के बाद नवंबर में डीजल बिक्री गिरी

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.