Wednesday, Jan 19, 2022
-->
nitish-kumar-won-power-by-deceit-public-will-answer-lalu-prasad-yadav-albsnt

नीतीश कुमार छल-बल से सत्ता हासिल किया, जनता देगी जवाब: लालू प्रसाद यादव

  • Updated on 10/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार उपचुनाव को लेकर आज राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव लंबे अरसे बाद प्रचार करते दिखे। मुंगेर के तारापुर विधानसभा सीट के लिये उपचुनाव में प्रचार के लिये पहुंचे लालू प्रसाद .यादव अपने अंदाज में दिखे तो लोगों ने जमकर तालियां बजाई। लालू प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार पर बरसते हुए कहा कि छल-बल से सत्ता हासिल कर लिया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने नीतीश को तो सीएम पद से बेदखल कर दिया था। लेकिन जनता के साथ धोखा हुआ है। जनता इस बार नीतीश कुमार को जवाब देगी। 

पीएम आवास योजना के सस्ते घर चाहिए तो यहां करें आवेदन 

बता दें कि 30 अक्टूबर को कुशेश्वशर स्थान और तारापुर में उपचुनाव है। जिसको लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आलम तो यह है कि महागठबंधन में भी फूट पड़ गई है। कांग्रेस और राजद भी अपने-अपने प्रत्याशी मैदान पर उतार दिया है। जिससे यह उपचुनाव दिलचस्प हो गया है। एक तरफ एनडीए एकजुट होकर चुनाव लड़ रही है तो दूसरी तरफ कांग्रेस,राजद भी अलग-अलग है।

पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमरिंदर सिंह की नई पार्टी को लेकर अटकलें तेज

मालूम हो कि लालू प्रसाद चुनाव प्रचार में लगभग 6 साल बाद नजर आए। बीते लोकसभा 2019 और विधानसभा चुनाव 2020 में लालू प्रसाद जेल में रहने के कारण नदारद रहे। हालांकि लालू की अनुपस्थिति में उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने महागठबंधन की कमान संभाली। विधानसभा में उनके नेतृत्व में राजद ने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन सरकार नहीं बन पाने का अफसोस लालू के चेहरे पर साफ देखा जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.