Monday, Jun 21, 2021
-->
nitish now rages on rebel mla in rajgir angry albsnt

राजगीर में नीतीश कुमार अब बागी विधायक पर भड़कें, हुए नाराज

  • Updated on 10/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान लगातार अपने विरोधियों पर बरसते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कई बार भाषा की मर्यादा तोड़ी है। हालांकि वे हमेशा से एक शालीन नेता के तौर पर अपनी छवि गढ़ने में भी कामयाब रहे है। लेकिन इस बार के चुनाव में नीतीश कुमार के तैवर लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने राजगीर में विधायक रवि ज्योति को निशाने पर लिया। उन्होंने रवि ज्योति के जदयू छोड़ने और कांग्रेस के पाला में जाने पर कहा कि राजगीर में रहना मुश्किल हो जाएगा।

बिहार में योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार,कहा- न्यू इंडिया की ताकत से डरा इमरान खान

मालूम हो कि कभी रवि ज्योति पुलिस विभाग में तैनात थे। लेकिन 2015 विधानसभा चुनाव में जदयू ने राजगीर विधानसभा सीट से लड़ाया और वे विधायक बन गए। हालांकि इस बार के चुनाव में जदयू ने रवि ज्योति को टिकट नहीं दिया और उनकी जगह कौशल किशोर को मैदान में उतारा। जिससे नाराज विधायक रवि ज्योति ने कांग्रेस की सदस्यता ली। जिससे नीतीश कुमार नाराज हो गए।

Bihar Elections: राहुल गांधी ने की लोगों से महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील

उधर बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिये आज वोटिंग भी जारी है। राज्य के सीएम नीतीश कुमार ने राजगीर में प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव पर भी जमकर भड़ास निकाला। उन्होंने लोगों को लालू-राबड़ी शासन काल की याद दिलाते हुए कहा कि उस जमाने में बिहार में क्या हाल था। यह किसी से छिपा नहीं है। राजद की सरकार बनीं तो फिर से बिहार में जंगलराज आ जाएगा। इसलिये लोग सोच-समझकर वोट डालें। उन्होंने कहा कि सरकार में आने के बाद फिर से सात निश्चय पार्ट-2  की शुरुआत की जाएगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.