Friday, May 07, 2021
-->
nitish strongly attacked tejashwi on the pretext of aishwarya albsnt

ऐश्वर्या के बहाने तेजस्वी पर नीतीश का जोरदार हमला, कहा- महिलाओं को नहीं मिलता सम्मान

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव में अब विभिन्न दलों के नेता विपक्षी नेताओं के परिवारों तक को घसीटने से बाज नहीं आ रहे है। ऐसा ही एक वाकया तब देखने को मिला जब राज्य के सीएम नीतीश कुमार ने लालू की बहू ऐश्वर्या के बहाने राजद पर जोरदार प्रहार किया। उन्होंने हसनपुर में रैली को संबोधित करते हुए ऐश्वर्या के साथ हुए नाइंसाफी पर ऐतराज जताया।

शुक्रवार को बिहार के चुनावी फिजा का सियासी पारा बढ़ाएंगे मोदी-राहुल, करेंगे प्रचार

बता दें कि हसनपुर सीट से लालू प्रसाद के बड़े बेटे और ऐश्वर्या राय के पति तेज प्रताप यादव चुनाव लड़ रहे हैं। यह सीट राज्य के वीआईपी सीट में से एक माना जा रहा है। हालांकि नीतीश इससे पहले भी ऐश्वर्य का मुद्दा जदयू प्रत्याशी चंद्रिका राय के विधानसभा में भी उठाया था। उस समय मंच पर खुद ऐश्वर्या राय भी मौजूद थी। सीएम ने आज हसनपुर में कहा कि उनके लिये पूरा बिहार परिवार है। जबकि उनके लिये पति-पत्नी, बेटा-बेटी ही परिवार है।

मुफ्त टीका पर BJP की किरकिरी, विपक्षी दलों ने कसा तंज तो भूपेंद्र ने दी सफाई

सीएम ने तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब उन लोगों को 15 साल मौका मिला तब कोई काम नहीं किया। अब आगे उनसे किसी को कोई भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने महिलाओं, अल्पसंख्यक समुदाय, दलित, महादलित, अति पिछड़ा वर्ग, सभी के विकास के लिए काम किया। उन्होंने कहा कि पहले महिलाओं को अवसर नहीं मिलता था, उनकी सरकार ने महिलाओं को आरक्षण दिया और महिलाएं जन प्रतिनिधि बनीं ।  उन्होंने कहा कि आज राज्य में अपराध की दर काफी कम हो गई है और अपराध के मामले में यह देश में 23वें स्थान पर है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.