Monday, Mar 01, 2021
-->
nitishs indirect attack on bjp said when such friends are needed then enemy albsnt

नीतीश का BJP पर परोक्ष वार,कहा- जब ऐसे दोस्त तो दुश्मन की जरुरत क्या

  • Updated on 1/10/2021

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। बिहार में जबसे नीतीश कुमार (Nitish kumar) की पार्टी जदयू का विधानसभा चुनाव में निराशाजनक प्रदर्शन रहा तब से सहयोगी दल बीजेपी से रिश्ते में तनाव गाहे-बगाहे देखने को मिल ही जाता है। दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के घटक दल में बीजेपी ने जदयू को पीछे छोड़ते हुए बड़ी पार्टी का तमगा हासिल क्या किया जदयू इसे पचा नहीं पा रही है। इसी कड़ी में सीएम नीतीश कुमार का यह बयान बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है जिसमें उन्होंने इशारों ही इशारों में कहा कि चुनाव में पता नहीं चला कौन साथ है और कौन दुश्मन है।

बिहार कांग्रेस विभाजन के कगार पर! RJD से गठबंधन से खफा 11 MLA थामेंगे नीतीश का हाथ

नीतीश ने जदयू प्रदेश कार्यकारिणी में कही ये बात

बता दें कि नीतीश कुमार ने बीजेपी पर परोक्ष वार पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए कही। पार्टी के अनेक नेता ने खुलकर स्वीकार किया है कि जहां कहीं भी जदयू प्रत्याशी चुनाव हारे तो इसके लिये बीजेपी जिम्मेदार है न कि लोकजनशक्ति पार्टी। जदयू के चंद्रिका राय, बोगो सिंह, जय कुमार सिंह, ललन पासवान, अरुण मांझी और आसमां परवीन ने कहा है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जदयू के उम्मीदवारों को वोट नहीं दिया। जिस पर अब खुलकर नीतीश कुमार ने भी मोहर लगा दी है।

अगले सप्ताह से शुरु हो सकता है देश में कोरोना का वैक्सीनेशन, देखें राज्यों की क्या है तैयारी

मंत्रीमंडल विस्तार से पहले नीतीश का बड़ा बयान

नीतीश कुमार ने यह बयान तब दिया है जब राज्य में मंत्रीमंडल विस्तार थोड़े दिनों में होने है। माना जा रहा है कि 14 जनवरी के बाद नीतीश कैबिनेट का विस्तार होंगे। नीतीश लगातार अब बीजेपी पर हमलावर हो रहे है।अभी उन्होंने मंत्रीमंडल विस्तार में देरी को लेकर भी बीजेपी को आड़े हाथ लिया। नीतीश ने साफ कहा कि इससे पहले मंत्रीमंडल विस्तार जल्द हो जाते थे। लेकिन अफसोस इस बार अब तक नहीं हो पाया। नीतीश कुमार ने पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन पर भी चिंता जाहिर की।

ये भी पढ़ें:-

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.