Wednesday, Jun 29, 2022
-->
no-doctor-will-be-present-in-delhi-hospitals-for-next-20-days

राजधानी दिल्ली में अगले 20 दिनों तक नहीं मिलेगा कोई डॉक्टर, ये है वजह

  • Updated on 12/19/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आने वाले दिनों में राजधानी में डॉक्टरो की कमी होने वाली है। 23 दिसंबर से दिल्ली में कई डॉक्टर अवकाश पर रहेंगे, इसकी वजह से 23 दिसंबर से शीतकालीन अवकाश शुरू हो रहा है। इस अवकाश के चलते एम्स, सफदरजंग सहित दिल्ली के कई अस्पतालों के 50 फीसदी डॉक्टर छुट्टी पर रहेंगे।

 लाइक, कमेंट मांगने पर अब पोस्ट को Demote करेगा FACEBOOK

माना जा रहा है कि अगले 20 दिनों तक सेवाएं प्रभावित हो सकती है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के निर्देश के बाद एम्स ने डॉक्टरों की छुट्टी को लेकर आदेश भी जारी कर दिया है। सूत्रों की माने तो एम्स की तरह केंद्र को बाकी अस्पतालों में भी शीतकालीन अवकाश को लेकर ऐसी ही स्थिति रहेगी। हालांकि एम्स ने मरीजों की लंबी वेटिंग को देखते हुए अपने डॉक्टरों को 9-9 दिन की छुट्टियां दी हैं।

 परिवहन विभाग ने 13 वर्ष में वसूला एक हजार करोड़ पार्किंग शुल्क

इनमें प्रत्येक विभाग के आधे डॉक्टर 23 से 31 दिसंबर और बाकी डॉक्टर 2 से 10 जनवरी तक छुट्टियों पर रहने वाले हैं। साथ ही इस दौरान नर्सों को भी छुट्टियां दी गई है। वैसे शीतकालीन अवकाश के चलते अस्पतालों में मरीजों को काफई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.