Tuesday, Oct 03, 2023
-->
noida congressmen arrested in delhi

नोएडा के कांग्रेसियों ने दिल्ली में दी गिरफ्तारी

  • Updated on 7/26/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):नोएडा महानगर अध्यक्ष रामकुमार तंवर के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के गिरफ्तारी के विरोध में पुलिस थाना वसन्त कुंज दिल्ली में गिरफ्तारी दी। 

विरोध प्रदर्शन के दौरान अध्यक्ष रामकुमार तंवर ने कहा कि मोदी सरकार ने अपनी तानाशाही की हद पार कर दी है। जबरन हमारे नेताओं को कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यालय से उठा कर थानों व जेलों में डाला जा रहा है। मोदी व भाजपा की सरकार सिर्फ गांधी परिवार से डरती है।  इसीलिए गांधी परिवार पर बार-बार ईडी का प्रयोग करके कांग्रेस पार्टी की आवाज को दबाने का कार्य कर रही है। इस अवसर पर पीसीसी सदस्य बहाली नागर,प्रदेश सचिव बीर सिंह चौधरी, पीसीसी सदस्य देवेन्द्र भाटी,महानगर उपाध्यक्ष हरेन्द्र शर्मा,महासचिव जितेन्द्र चौधरी,सचिव कैप्टन हरलीन बाजवा,लव कुशवा,लोकेश चौधरी,संजीव गुर्जर,राजेश शर्मा,विदेश चौहान,नरेश चौहान,धरम सिंह गुर्जर,आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मोजूद थे।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.