Thursday, Feb 09, 2023
-->
noida-delhi-border-jammed-due-to-bharat-bandh

भारत बंद के चलते नोएडा दिल्ली बार्डर पर लगा जाम

  • Updated on 6/20/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):भारत बंद को लेकर दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर के सभी बॉर्डर पर दिनभर भीषण जाम लगा रहा। दिल्ली से नोएडा आने वाली सभी मार्गों पर वाहनों की लंबी कतार लगी रही। डीएनडी बॉर्डर, कालिंदी कुंज और चिल्ला बॉर्डर पर सैकड़ों वाहन फंसे रहे। आलम यह है रहा कि काफी लोग अपने दफ्तर नहीं पहुंच पाए। सबसे ज्यादा दिक्कत नोएडा ग्रेटर एक्सप्रेस वे होते हुए दिल्ली जाने वालों को हुई। तीनों बार्डर पर लंबा जाम लगा रहा। 

दरअसल, अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले लोगों ने भारत बंद का ऐलान किया था। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने जिले में हाई अलर्ट जारी किया था। इसके चलते सोमवार को बार्डर पर भारी चेकिंग की गई। नोएडा-दिल्ली बॉर्डर का दिन भर बुरा हाल रहा। चेकिंग के करण कई किलोमीटर जाम लग गया। लोगों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि इसका असर सिर्फ बार्डर पर देखने को मिला। वहीं नोएडा में आंतरिक सडक़ों पर जाम नहीं लगा। वहां सुचारू रूप सें यातायात चलता रहा। नोएडा में धारा 144 लागू है। पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह ने साफतौर पर कहा है कि अगर कोई कानून व्यवस्था और शांति भंग करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी।   
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.