NOKIA 5.1 PLUS और नोकिया 6.1 की कीमतों में आई भारी गिरावट

  • Updated on 2/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आप एक नए फोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो  एक बार इस खबर को जरुर पढ़ें। हाल ही में नोकिया ने अपने दो बड़े फोन Nokia 5.1 Plus और नोकिया 6.1 प्लस की कीमतों में काफी कटौती की है। अगर आप इन दोनों स्मार्टफोन को कम कीमतों में खरीदना चाहते हैं तो आप इन्हें ई- कॉमर्स वेबसाइट FlipKart पर जाकर कर खरीद सकते है।

इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर  Nokia 5.1 Plus 9,999 में मिल रहा है वहीं अगर इस फोन की असली कीमत की बात करें तो यह फोन दूसरी वेबसाइटों पर13,199 में मिल रहा है। वहीं 17,600 रुपये में आने वाले नोकिया 6.1 प्लस की कीमत को अब घटाकर 14,999 रुपये कर दिया गया है।नोकिया 6.1 प्लस तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और वाइट में उपलब्ध है। जबकी नोकिया 5.1 प्लस दो कलर ऑप्शन ब्लू और ब्लैक में खरीदा जा सकता है।

इन गलतियों को करने से बचेंगे तो मोबाइल की बैटरी नहीं होगी ब्लास्ट

नोकिया 5.1 प्लस के फीचर 

नोकिया के इस स्मार्ट फोन के फीचर की बात करें तो इस फोन में  3जीबी रैम + 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। इसके साथ ही इस फोन में  के साथ ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि अगर आपको 32 GB इंटरनल स्टोरेज के बाद भी अगर किसी Extra मैमोरी की जरूरत पड़ती है तो इस फोन में  माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 400जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन  में 13 मेगापिक्सल+ 5 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है।

CBSE ने जारी किए नए निर्देश, शॉर्टकट में उत्तर लिखा तो कट जाएंगे अंक

नोकिया 6.1 प्लस के फीचर 

नोकिया के इस स्मार्ट फोन की बता करें तो इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया जाएगा। इसके साथ ही इसमें   64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 400जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3060 mAh की बैटरी भी दी गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.