ऑफलाइन मार्केट में तहलका मचाने को तैयार है Nokia 5.1 Plus

  • Updated on 1/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नोकिया के फोन बनाने वाली कंपनी  HMD ग्लोबल कंपनी ने पिछले साल  NOkia 5.1 Plus लॉन्च किया था उस वक्त ये फोन सिर्फ ऑनलाइन ही मॉर्केट में आया था यानि इस फोन को  एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से ही खरीदा जा रहा था। लेकिन अब कंपनी ने इस फोन को ऑफलाइन मार्केट में उतारने की पूरी तैयारी कर ली है।

इस फोन को ऑफलाइन बेचने के लिए कंपनी नें इसकी प्राइस में भी थोड़ी से कटौतीकी है। इस वक्त भी यह फोन फ्लिपकार्ट पर 10,999 रुपए में मिल रहा है। लेकिन ऑफलाइन लॉन्च होने के बाद यह फोन  10,599 रुपये की कीमत में ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाएगा। NokiaPowerUser के रिपोर्ट के मुताबिक, नोकिया 5.1 प्लस रिटेल स्टोर्स में मंगलवार 15 जनवरी से ऑफलाइन मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Nokia 6.1 Plus को ऑफलाइन बाजार में पेश किया गया था।

Nokia 5.1 Plus

फीचर्स- इस फोन के फीचर की बता करें तो नोकिया का यह फोन  5.8 इंच की फुल  एचडी+ डिस्प्ले के साथ-साथ  19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है। वहीं इस फोन के डिस्पे पर एक नॉच दी गई है। नोकिया के इस फोन को बनाते वक्त इसके प्रोसेसर पर विशेष ध्यान दिया गया है।

Nokia 5.1 Plus

कैमरा- NOkia 5.1 Plus के कैमरे की बात करें तो इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल और सेकंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल के साथ ड्यूल रियर कैमरा का सैटअप दिया गया है। 

नोकिया के इस फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.