Tuesday, Oct 04, 2022
-->
nominated-councilors-landed-in-the-drain-to-clean-later-people-bathed-with-milk

सफाई करने नाले में उतरे मनोनीत पार्षद बाद में लोगों ने दूध से नहलाया

  • Updated on 3/22/2022

सफाई करने नाले में उतरे मनोनीत पार्षद बाद में लोगों ने दूध से नहलाया
 

पूर्वी दिल्ली, 22 मार्च (नवोदय टाइम्स): पूर्वी निगम के मनोनीत निगम पार्षद हसीब उल हसन नाले की सफाई ना किए जाने ने नाराज होकर फिल्मी अंदाज में  फिल्म नायक के अनिल कपूर की तरह खुद गंदे नाले में उतर कर नाले की सफाई की। इस दौरान उनके साथ नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष पार्षद मनोज त्यागी मौजूद रहे इस मौके पर स्थानीय लोगों ने नाले की सफाई करने के बाद हसीबुल हसन को क्षेत्रिय जनता ने उन्हें दूध से नहलाया।

इस मौके पर हसीब उल हसन ने कहा कि शास्त्री पार्क इलाके के निगम पार्षद रोमेश चंद्र गुप्ता विधायक अनिल बाजपाई और सांसद गौतम गंभीर तीनों भारतीय जनता पार्टी के हैं इसके बावजूद शास्त्री पार्क इलाके मैं जगह.जगह गंदगी का ढेर लगे है और गंदा बदबूदार पानी जमा है ,

क्षेत्र के लोगो की इस परेशान को देखते हुए  मंगलवार को पूर्वी दिल्ली नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष मनोज त्यागी के साथ शास्त्री पार्क इलाके में पहुंचे और सफाई के लिए गन्दे नाले में उतर गए।

नेता प्रतिपक्ष मनोज त्यागी ने कहा कि पूर्वी नगर निगम हर मोर्चे पर फेल है निगम सिर्फ  भ्रष्टाचार की अड्डा बन गई है पूर्वी नगर निगम के भाजपा नेता सिर्फ मोटी कमाई करने में जुटे हैं। सफाई व्यवस्था को निजी कंपनी को सौंप कर कमीशन का खेल किया जा रहा हैं आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को दिल्ली की जनता उखाड़ फेंकेगी
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.