Monday, Aug 15, 2022
-->
non-institutional-investors-share-in-lic-s-ipo-fully-subscribed

LIC के IPO में गैर-संस्थागत निवेशकों के हिस्से को पूर्ण अभिदान 

  • Updated on 5/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सार्वजनिक क्षेत्र की भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) में गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए आरक्षित शेयरों को शनिवार को पूर्ण अभिदान मिल गया। एलआईसी के आईपीओ के चौथे दिन गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए आरक्षित हिस्से को पूर्ण अभिदान मिल गया। निर्गम के तहत कुल 2,96,48,427 शेयरों को गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए आरक्षित रखा गया था। इसकी तुलना में शनिवार शाम 4.30 बजे तक कुल 3,06,73,020 बोलियां मिल चुकी थीं।   

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को सुरक्षा मुहैया कराएगी दिल्ली पुलिस 

  शेयर बाजारों से प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक एलआईसी के आईपीओ को अब तक कुल 1.59 गुना अभिदान मिल चुका है। अभी इस निर्गम के बंद होने में दो दिन बाकी हैं।  हालांकि पात्र संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए आरक्षित शेयरों का पूरी तरह खरीदा जाना बाकी है। इस खंड के शेयरों की अभी तक सिर्फ 0.67 फीसदी खरीदारी ही हुई है।   

DMRC का आरके आश्रम मार्ग मेट्रो स्टेशन पर ‘इंटरचेंज हब’ बनाने का ऐलान

  खुदरा निवेशक खंड में 6.9 करोड़ आरक्षित शेयरों के लिए कुल 9.57 करोड़ बोलियां मिली हैं। इस तरह खुदरा निवेशक खंड को 1.38 गुना अभिदान मिल चुका है।  एलआईसी के पॉलिसीधारकों के लिए आरक्षित खंड को 4.4 गुना और कर्मचारियों के लिए आरक्षित खंड को अब तक 3.4 गुना अभिदान मिला है।  

रिलायंस इंडस्ट्रीज का शुद्ध लाभ 22.5 प्रतिशत बढ़ा, जियो में भी फायदा

    इस बीच एलआईसी ने एक बयान में कहा कि मुंबई के सांताक्रूज स्थित उसकी जीवन रेखा इमारत की दूसरी मंजिल में सुबह करीब छह बजकर 40 मिनट पर आग लग गई थी। हालांकि इस हादसे में किसी को नुकसान नहीं हुआ और उसका डेटा सेंटर पूरी तरह सुरक्षित है। उसने कहा कि इस हादसे के बावजूद उसे अपने ग्राहकों को सेवाएं देने में कोई समस्या नहीं होगी।

पवन हंस को स्टार9 मोबिलिटी को सौंपने की प्रकिया की डेडलाइन तय

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.