'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही का Hot डांस हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

  • Updated on 2/4/2019

​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की फेमस डांसर दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपने धमाकेदार डांस और अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कभी भी पीछे नहीं रहती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में एक बार फिर से उन्होंने साबित कर दिया है कि उनको बेली डांस में कोई भी हरा नहीं सकता है। आपको बता दें कि यह वीडियो स्टार प्लस के डांसिंग शो डांस प्लस 4 के फिनाले का वीडियो है।  इस वीडियो को खुद नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। 

इस डायरेक्टर से ब्रेकअप के बाद उर्मिला ने 9 साल छोटे मॉडल से रचाई शादी

वहीं हाल ही में अपनी अंतिम परियोजना में एक साथ काम करने के बाद, भूषण कुमार की टी-सीरीज ने ’दिलबर’ गर्ल नोरा फतेही को अपनी विशिष्ट अभिनेत्री के रूप में साइन कर लिया है। जिसपर नोरा फतेही ने कहा,' मेरे करियर का एक बेहद रोमांचक समय है। लोग मेरी प्रतिभा पर ध्यान दे रहे हैं और मैं भारतीय उद्योग के अद्भुत लोगों के साथ काम कर रही हूं, जबकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान हासिल कर रही हूं।

जल्द ही वेब सीरीज में नजर आएंगी चित्रांगदा, इस पटकथा पर कर रही हैं काम

जब से मैंने टी-सीरीज के साथ काम करना शुरू किया है, यह एक सफल और जीवन बदल देने वाला सहयोग साबित हुआ है। दिलबर मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ रहा है और यह भूषण कुमार सर और टी-सीरीज के बिना असंभव था और साथ ही मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरी प्रतिभा पर ध्यान दिया और मुझ पर विश्वास किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dance plus 4 finale performance tonight on @starplus at 8pm 🔥💥💃🏾 #dilbar #babymarvakemaanegi #kamariya

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on Feb 1, 2019 at 10:08pm PST


मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने उनके साथ विशेष रूप से हस्ताक्षर किए हैं और अब हम आने वाले वर्षों में बाटला हाउस, #3, भारत और कई और अधिक फिल्मों और संगीत जैसी बड़ी परियोजनाओं पर काम करेंगे! अगले कुछ वर्षों में बॉलीवुड में इतिहास बनाने और टी-सीरीज़ के साथ कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करने की उम्मीद है। भूषणजी ने मुझे एक महान अवसर दिया है और मैं बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने, बेहद कड़ी मेहनत करने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के प्रति समर्पित हूं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.