Saturday, Apr 20, 2019

नोरा फतेही का स्टेज तोड़ डांस देखकर हैरान रह जाएंगे आप, देखिए Video

  • Updated on 4/4/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजीटल। अपने दिलकश डांस स्टाइल से सभी के दिलों पर राज करने वाली  दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं। हाल ही में नोरा फतेही की एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह स्टेज पर अपने ही गाने दिलबर पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।आपको बता दें कि नोरा फतेही का ये डांस वीडियो फिल्म फेयर एनीवर्सी बैश का है जहां पर डांस करते हुए वो अपने में ही कहीं खो गईं थी।

Pm Modi Biopic: तो इस वजह से मेकर्स ने आगे बढ़ाई फिल्म की रिलीज डेट, सेंसर को ठहराया दोषी

आपको याद दिला दें कि यह गाना सुष्मिता सेन का ब्लॉकबस्टर सॉग ‘दिलबर-दिलबर’ का रीमिक्स वर्जन है। वैसे तो यह पहली बार नहीं जब किसी गाने को फिल्म में रिक्रिएट किया गया हो। लेकिन यह पहली बार हुआ है कि किसी रिक्रिएट गोने को इतना पसंद किया जा रहा है। सबकी लोकप्रियता को देखते हुए ही इसका अरेबिक वर्जन लाने का विचार किया गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#norafatehi last evening for @filmfareme anniversary bash @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 29, 2019 at 8:10pm PDT

इस एक्टर की वजह से 'स्त्री' के sequel में राजकुमार राव को किया गया रिप्लेस

वहीं इस बात पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए नोरा ने कहा था कि “यह अविश्वसनीय है! मैं ईमानदारी से अभी तक इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं। ये एक कलाकार का सपना होता है और मुझे इतनी राहत मिली है कि हर कोई ‘दिलबर’ में मेरे काम को सराह रहा है। मैं काफी दबाव में थी और बहुत परेशान भी थी लेकिन ‘दिलबर’ जैसे बड़े गाने की सफलता ने मुझे बहुत नम्र और आभारी महसूस कराया है। मैं सच में ऐसा कुछ करने के इंतजार में थी।”
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.