Wednesday, Jun 19, 2019

विधायक चैंपियन और देशराज कर्णवाल को नोटिस

  • Updated on 4/14/2019

देहरादून/ब्यूरो। एक-दूसरे को कुश्ती लड़ने और गोली मारने जैसी धमकी दे रहे भाजपा विधायकों कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और देशराज कर्णवाल को पार्टी ने नोटिस जारी कर दिया है। पार्टी ने दोनों विधायकों से जवाब मांगा है। प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि पार्टी में अनुशासन का पालन कड़ाई से कराया जाएगा।

हरिद्वार जिले के खानपुर सीट से विधायक प्रणव सिंह चैंपियन और झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के बीच पिछले एक महीने से जुबानी जंग चली आ रही थी। अब दो दिन से जुबानी जंग में हिंसक धमकियां शामिल होने लगी हैं।  चैंपियन ने देशराज को कुश्ती लड़ने का चैलेंज दिया और रुड़की के नेहरू स्टेडियम में पहुंच भी गये।

देशराज ने इस पर जवाब दिया कि अब पहलवानी का जमाना नहीं, गोली का जमाना है। देशराज ने चैंपियन को सर्कस का शेर कहा, तो चैंपियन ने उन्हें काला चूहा तक कह डाला। दोनों विधायक पार्टी की फजीहत कराते रहे और पार्टी नेतृत्व चुप बैठा रहा।

नैनीताल से चुनाव लड़कर लौटे प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने रविवार को इस प्रकरण का संज्ञान लिया। जब पत्रकारों ने उसे विधायकों की लड़ाई की बाबत सवाल पूछा, तो उन्होंने कहा कि दोनों को नोटिस जारी किया जा रहा है। इस मामले में कड़ाई से पेश आया जाएगा। अनुशासनहीनता होगी, तो कार्रवाई करते समय यह नहीं देखा जाएगा कि सामने विधायक है या कोई और है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.