Monday, Oct 25, 2021
-->
now-the-campaign-to-connect-educational-institutions-with-bjp

अब शिक्षण संस्थानों को भाजपा से जोड़ने की मुहिम, यूपी में 40 हजार से ज्यादा शिक्षण संस्थानों का होगा

  • Updated on 10/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। भारतीय जनता पार्टी खुद को मजबूत करने के लिए लगातार कदम उठा रही है। बीते दिनों उसने गांवों में अपनी पैंठ मजबूत करने के लिए पंचायती राज प्रकोष्ठ को गांवों में सदस्यता अभियान चलाने और सम्मेलन करने की जिम्मेदारी सौंपी थी। इसी क्रम में पार्टी ने शिक्षण संस्थानों को भी पार्टी से जोडऩे की योजना तैयार की है। वीरवार को  भाजपा द्वारा इस संबध में आयोजित प्रेसवार्ता में भाजपा शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ दिवाकर मिश्रा ने यह जानकारी दी कि प्रकोष्ठ की सभी 6 क्षेत्रों की बैठकें हो चुकी हैं। पश्चिमी क्षेत्र की 70 विधानसभाओं में 100-100 शिक्षण संस्थानों को जोडऩे का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

 उत्तर प्रदेश में कुल 403 विधानसभा में 100-100 शिक्षण संस्थाओं को जोडऩे का होगा। इस प्रकार शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ पूरे प्रदेश में 40300 शिक्षण संस्थानों को जोड़ेगा। भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता प्रारंभ होते ही शिक्षण संस्थान इन 40300 शिक्षण संस्थानों में सदस्यता का अभियान चलाएगा। नवंबर में भारतीय जनता पार्टी के संगठनात्मक 6 क्षेत्रों में 12 सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। जिसमें उन क्षेत्रों में आने वाली विधानसभाओं के शिक्षण संस्थानों को सम्मिलित किया जाएगा। दिसंबर माह के प्रथम सप्ताह में लखनऊ में 40300 शिक्षण संस्थानों का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। जिसे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे। इस दौरान भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, महानगर संयोजक राकेश त्यागी, महानगर सह मीडिया प्रभारी जय कमल अग्रवाल, नीरज गोयल उपस्थित रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.