Saturday, Jan 28, 2023
-->
npcl cut off the electricity of the society, 200 families were upset

एनपीसीएल ने सोसाइटी की बिजली काटी, 200 परिवार परेशान

  • Updated on 11/30/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बिजली कंपनी एनपीसीएल ने बुधवार सुबह करीब 11 बजे को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-16बी स्थित विक्ट्री वन अमारा हाउसिंग सोसायटी मैनेजमेंट पर करीब 12 लाख रुपए का बिल बकाया होने के चलते बिजली काट दी। देर शाम तक मैनेजमेंट ने बिल जमा नहीं किया और ना ही बिजली कंपनी से बकाया बिजली बिल के भुगतान को लेकर कोई चर्चा की। बिजली काटे जाने से सोसाइटी में रहने वाले 200 परिवार परेशान हैं। 

निवासियों ने बताया कि सोसाइटी में डीजी सेट में डीजल नहीं होने की बात कहते हुए मैनेजमेंट ने पावर बैकअप भी नहीं दिया। पानी का स्टॉक भी खत्म होने की कगार पर पहुंच चुका है। सोसाइटी में अंधेरा है और बिजली को जोडऩे और पावर बैकअप के कोई इंतजाम नहीं है। निवासियों ने कॉल कर पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची। निवासी प्रशांत झा ने बताया कि सोसायटी में 200 परिवार रहते हैं। सभी निवासी समय पर मेंटिनेंस चार्ज का भुगतान कर रहे हैं। बिजली बिल का भुगतान भी निवासी हर महीने कर रहे हैं, लेकिन बिल्डर ने बिजली कंपनी को बिल जमा नहीं किया है। एनपीसीएल का मैनेजमेंट पर करीब 12 लाख रुपए का बिजली बिल बकाया है। जो जमा नहीं किया गया है। फेसिलिटी हेड अनुज राजपूत ने बताया कि बिजली कंपनी का करीब 9 लाख रूपये का बिल बकाया है। रेजिडेंट्स फैसिलिटी चार्ज जमा नहीं कर रहे हैं। बुधवार देर शाम बिजली कटने से परेशान सोसाइटी के लोग बिल्डर प्रबंधन की शिकायत दर्ज कराने के लिए थाना बिसरख पहुंचे। खबर लिखे जाने तक थाने में पुलिस के सामने निवासी और बिल्डर मैनेजमेंट की बातचीत जारी रही।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.