nri-will-not-be-able-to-leave-the-wife-pm-modi-gave-confidence

अब विदेशों में रह रहे NRI नहीं छोड़ पाएंगे पत्नी को, PM मोदी ने दिया भरोसा

  • Updated on 7/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) ने आश्वासन दिया है कि केंद्र ऐसे मामलों को हल करने में पूरा सहयोग देगा जिनमें प्रवासी भारतीय पुरूष अपनी पत्नी को यहां छोड़ कर विदेश चले गये हैं। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा है कि अगर आवश्यकता पड़ी तो मौजूदा कानून में बदलाव किया जायेगा।    

तीन तलाक पर औवेसी का बयान, शादी के बंधन जैसे हमें बांधने की जुर्रत मत करो

NRI पर नकेल 

पंजाब महिला आयोग (Punjab Women Commission) प्रमुख मनीषा गुलाटी (Manisha Gulati) ने गुरूवार को यह जानकारी दी। गुलाटी ने बताया कि वह दिल्ली में गुरूवार को प्रधानमंत्री से मिलीं और उन्हें बताया कि पंजाब में बड़ी संख्या में ऐसी महिलाएं तकलीफ में हैं जिन्हें उनके प्रवासी भारतीय पति शादी के कुछ ही दिनों या महीनों के बाद यहां छोड़ विदेश चले गए हैं।

ई-वाहन पर होने वाली GST परिषद की बैठक को वित्त मंत्री ने टाला     

जरूरत पड़ी तो मौजूदा कानून में किया जाएगा बदलाव

अधिकारियों ने बताया कि ऐसे पुरूष यह तो वादा करते हैं कि वे उन्हें अपने साथ बाद में विदेश ले जायेंगे लेकिन वे इस वादे को प्राय: पूरा नहीं करते। इससे ये महिलाएं उनका इंतजार ही करती रहती हैं और कई तरह की परेशानियों का सामना करती हैं। गुलाटी ने कहा कि यह मुलाकात आधे घंटे चली और प्रधानमंत्री (Narendra modi) ने यह भी कहा कि अगर आवश्यकता पड़ी तो मौजूदा कानून में बदलाव किया जायेगा।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.