Thursday, Feb 25, 2021
-->
nsa-doval-told-in-ccs-meeting-surgicalstrike2-is-hundred-percent-successful

CCS बैठक में NSA डोभाल ने #surgicalstrike2 को बताया सौ फीसदी सफल

  • Updated on 2/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पुलवामा हमला के बाद भारतीय वायुसेना की तरफ से एलओसी पार कर पीओके पर बड़ी कार्रवाई के बाद पीएमओ में गृह मंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण सहित कई बड़े नेताओं ने बैठक कर हालात की समीक्षा की। सूत्रों के अनुसार बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी शामिल थे। डोभाल ने प्रधानमंत्री को बताया कि ऑपरेशन शत प्रतिशत सफल रहा।  

सूत्रों के अनुसार, भारतीय वायुसेना ने PoK में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया है। वायुसेना द्वारा सीमापार आतंकी कैंपों पर 1 हजार किलो के बम गिराए गए। इसमें 200 से 300 आतंकी मारे जाने की खबर है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने एयर स्ट्राइक पर पीएम मोदी ने जानकारी दी है। कुछ ही देर में सेना और वायुसेना आज प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर सकती है। 

#Surgicalstrike2 के मिले सबूत, Pak ने जारी की तस्वीरें

सूत्रों के मुताबिक, वायुसेना ने बमबारी की और कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया। जिसके बाद से ही एयरफोर्स के बेसकैंप पर कई तरह की गतिविधियां देखने को मिल रही हैं। सूत्रों की मानें वायुसेना ने इस ऑपरेशन के लिए 10 से अधिक मिराज विमानों के साथ 1000 किलोग्राम बम का भी इस्तेमाल किया है।

PoK पर IAF की बड़ी कार्रवाई, 1 हजार किलो के बम से तबाह किए जैश-ए-मोहम्मद के कैंप

गौरतलब है कि यह आरोप जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमले के बाद दोनों देशों में बढ़े तनाव के बीच लगाया गया है। हमले में सुरक्षा बल के 40 जवाब शहीद हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.