Saturday, Dec 03, 2022
-->
NSG commandos deployed near Buddha Jayanti Park ISIS Terrorist Arrest KMBSNT

दिल्ली दहलाने की साजिश: ISIS आतंकी की गिरफ्तारी के बाद बुद्ध जयंती पार्क पर NSG तैनात

  • Updated on 8/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में आईएसआईएस आतंकी (ISIS Terrorist) को विस्फोटक के साथ गिरफ्तार करने के बाद नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (NSG) कमांडो को रिज रोड इलाके में बुद्ध जयंती पार्क के पास तैनात किया गया। धौलाकुआं (Dhaula Kuan) रिज रोड (Ridge Road) के पास पुलिस और आतंकी के बीच मुठभेड़ हुई, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा ने बताया कि धौला कुआं में एनकाउंटर के बाद हमारे विशेष प्रकोष्ठ द्वारा इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइसेस (IED) के साथ एक आईएसआईएस ऑपरेटिव को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धौलाकुआं से करोलबाग के बीच रास्ते में रिंग रोड पर एनकाउंटर हुआ। पकड़े गए आईएसआईएस ऑपरेटिव की पहचान अब्दुल युसुफ के रूप में हुई है। आरोपी से पिस्टल और दो IED  भी बरामद किए गए हैं। पुलिस अब इसके साथी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

दिल्ली दहलाने विस्फोटक के साथ आया था ISIS आतंकी, पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

पूरी दिल्ली में अलर्ट जारी
पूरी दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया आतंकी उत्तर प्रदेश से आया था और दिल्ली में कई इलाकों की रेकी कर चुका था। आतंकी लोन वुल्फ अटैक की तैयारी में था। पुलीस जांच कर रही है कि इसकी मदद कौन लोग कर रहे थे और इसके साथियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। 

दिल्ली में आतंकी हमले का अलर्ट, पाकिस्तान के रास्ते भारत में घुसे तीन आतंकवादी

भारत में घुसे है जैश के 3 आतंकी
बता दें कि दिल्ली (Delhi) में आतंकी हमले का अलर्ट (Terror Attack Alert) जारी किया गया है। खुफिया एजेंसियों से जानकारी मिली है कि पाकिस्तान के रास्ते 3 आतंकी भारत में प्रवेश कर चुके हैं। इन आतंकियों के निशाने पर वीवीआईपी नेता हैं। जानकारी मिली है कि आईएसआईएस (ISIS) के इशारे पर जैश (Jaish-e-Mohammed) के आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

comments

.
.
.
.
.