Saturday, Nov 27, 2021
-->
nsui protest against fuel price hikes in recent days delhi pragnt

पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर NSUI का विरोध प्रदर्शन, मोदी- शाह के खिलाफ लगाए नारे

  • Updated on 6/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोरोना (Coronavirus) काल के बीच लगातार पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) के दाम में बढ़ोतरी देखी जा रही है। खासतौर से लॉकडाउन (Lockdown) में ढील के बाद देश में पेट्रोल-डीजल हर दिन महंगा होता जा रहा है। पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी का सिलसिला 16वें दिन भी जारी है। इसी कड़ी में एनएसयूआई (NSUI) के कार्यकर्ताओं ने हाल के दिनों में ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है।

बता दें कि नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया के कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां लेकर मोदी सरकार के खिलाफ दिल्ली में विरोध जताया। कार्यकर्ता साइकिल, स्कूटी और पैदल चलकर पेट्रोल के बड़े भाव को लेकर जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। 

दिल्ली में फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जाने आज का रेट

16वें दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम
देश में कोरोना संक्रमण के कारण लोगों में चिंताजनक स्थिति बनी हुई है और हर रोज कोरोना नए- नए रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है। प्रतिदिन रिकॉर्ड नए मरीजों की संख्या सामने आ रही है। वहीं आम लोगों पर पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों का बोझ लगातार बढ़ता जा रहा है। तेल कंपनियों ने सोमवार को लगातार 16वें दिन पेट्रोल, डीजल के दाम बढ़ा दिए। पेट्रोल के दाम में सोमवार को 33पैसे और डीजल के दाम में 58 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि की गई। इस वृद्धि के बाद खुदरा दाम रिकार्ड ऊंचाई पर पहुंच गए। ताजा वृद्धि के बाद दिल्ली में पेट्रोल का दाम 79.23 रुपए से बढ़कर 79.56 रुपए और डीजल का दाम 78.27 रुपए से बढ़कर 78.55 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच गया।

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.