Friday, Dec 09, 2022
-->
nta-jee-mains-second-session-exam-now-from-july-25

एनटीए: जेईई मेन्स दूसरे सत्र की परीक्षा अब 25 जुलाई से

  • Updated on 7/20/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश विदेश के 517 शहरों में 21 से आयोजित किए जाने वाले जेईई मेन्स द्वितीय सत्र की परीक्षा को राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने बुधवार स्थगित करने की घोषणा की है। अब यह परीक्षा 21 जुलाई की बजाय 25 जुलाई से शुरू होगी। नई तिथियां जारी करते हुए एनटीए ने बुधवार को कहा कि 21 जुलाई को दूसरे सत्र की परीक्षा देने जा रहे उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाएंगे।

आज जारी होंगे एडमिट कार्ड
हालांकि एनटीए ने इस महत्वपूर्ण परीक्षा को स्थगित करने का कोई कारण नहीं बताया। एनटीए ने एक आंकड़ा जारी कर कहा कि दूसरे सत्र के लिए 6 लाख 29 हजार 778 उम्मीदवारों ने पंजीकरण कराया है। एनटीए ने कहा कि जेईई-मेन का दूसरा सत्र 25 जुलाई से शुरू होगा जिसमें देश में 500 शहरों और विदेश के 17 शहरों में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। बता दें जेईई मेन का पहला सत्र 23 जून से 29 जून तक आयोजित किया गया था। जिसके नतीजे एनटीए घोषित कर चुका है। 28 अगस्त को जेईई मेन्स के दोनों सत्रों के टॉप 2.5 लाख उम्मीदवार जेईई एडवांस की परीक्षा देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.