Wednesday, Sep 18, 2019
nubia-red-magic-3-with-high-tech-features-will-launch-soon-in-june-2019-read-the-story-in-hindi

12 GB RAM और 5000 mAh की बैटरी के साथ Nubia Red Magic 3 अगले हफ्ते हो सकता है लॉन्च

  • Updated on 6/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गेमिंग फोन की डीमांड करने वाले लोगों के लिए Nubia अपने ग्राहकों को एक नई सौगात देने वाली है। कंपनी ने अपने लेटेस्ट हैंडसेट Nubia Red Magic 3 को भारत में लॉन्च करने का फैसला किया है। फिलहाल, कंपनी ने इस फोन को 17 जून में लॉन्च करने का तय किया है लेकिन अभी उन्होंने लॉन्चिंग को लेकर इस बात कि पुष्टि नहीं की है। बता दें कि, गेमिंग की चाहत रखने वालों के लिए निर्माताओं ने इस फोन को बनाया है।

यहां तक कि कंपनी ने इस हैंडसेट को लेकर दावा किया है कि 10 मिनट के चार्ज में फोन पर 1 घंटे तक गेम खेलना संभव होगा। हालांकि, Nubia ने फोन कि कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि फोन की कीमत 2,899 चीनी युआन और भारतीय करंसी के मुताबिक करीब 30,000 रुपये से शुरू हो सकती है। फोन में 6.65 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एचडीआर एमोलेड डिस्प्ले है।

फेसबूक ने उठाया सख्त कदम अब huawei स्मार्टफोन में नहीं मिलेंगे प्री इंस्टाल्ड एप्स

साथ ही फोन में जान फूंकने के लिए 5000 mAh की बैटरी बैकअप भी दिया है जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करती है। इसके अलावा आप इस फोन को ई-कार्मस की साइट या ऑनलाइन रिटेल स्टोर Flipkart से खरीद सकते हैं। और भी इसके अंदर कई ऐसे अनोखे फीचर्स हैं जो आपको इसे खरीदने पर मजबूर कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है इस फोन के अंदर स्पेसिफिकेशन-

ये हैं स्पेसिफिकेशन

फोन में 6.65 इंच का फुल-एचडी+(1080x2340 पिक्सल) एचडीआर एमोलेड डिस्प्ले है जो 90 हर्ट्ज़ (Hz) रिफ्रेश रेट और 430 निट्स ब्राइटनेस के साथ ग्राहकों को मिलेगा। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ 6GB, 8GB और 12GB का RAM भी दिया गया है। साथ ही इनबिल्ट स्टोरेज के लिए फोन में तीन विकल्प 64GB, 128GB और 256GB दिए हैं जिससे हैंडसेट में स्टोरेज की दिक्कत कम आएगी। 

6 GB RAM और 32 MP कैमरे के साथ मार्केट में जल्द आएगा Infinix Hot 7 Pro, देखिए फीचर्स

Nubia Red Magic 3 में टॉप और बॉटम पर बेहद ही पतले बेज़ल हैं। इसके पिछले हिस्से पर एक मात्र कैमरा है। इसके बैक पैनल का डिज़ाइन बहुत हद तक Red Magic Mars जैसा है। यह ब्लैक और रेड रंग में ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं अगर बात कि जाए फोन में कैमरा सैटअप की तो Nubia Red Magic 3 के पिछले हिस्से पर एक रियर कैमरा दिया गया है जो एफ/ 1.7 अपर्चर वाला 48MP मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर है, जबकि फोन के फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा सैटअप दिया है।

फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित है और इसमें डुयल सिम स्लॉट भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई (WiFi), ब्लूटूथ (Bluetooth), यूएसबी टाइप-सी पोर्ट (USB Type-C Port), 3.5 एमएम ऑडियो जैक (3.5 MM Audio Jack), 4जी एलटीई (4G LTI) और अन्य फीचर्स के साथ ये फोन आपको उपल्ब्ध होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.