Tuesday, Apr 13, 2021
-->
nursery admission 2021 2nd list for vacant seats of private schools released today kmbsnt

Nursery Admission: निजी स्कूलों की खाली सीटों के लिए दूसरी सूची आज होगी जारी

  • Updated on 3/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी में 18 मार्च से शुरू हुई प्रवेश स्तर की कक्षाओं की दाखिला प्रक्रिया  (Nursery Admission) में निजी स्कूलों द्वारा जारी की गई पहली सूची पर दाखिले हो रहे हैं। निजी स्कूल अपनी खाली बची सीटों के लिए आज दूसरी सूची जारी करेंगे, जिसके साथ प्रतीक्षा सूची भी जारी की जाएगी।

सूची में बच्चों को दिए गए अंकों का भी विवरण दिया जाएगा। 25 को जारी हो रही दूसरी सूची में बची हुई ओपन सीट्स पर दाखिले दिए जाएंगे।  स्कूलों ने अपने सूचना पट पर दूसरी सूची के अभिभावक क्या-क्या दस्तावेज लाएं इसकी जानकारी चस्पा कर दी है, जिसमें स्कूल बच्चे का जन्मतिथि प्रमाण पत्र व अन्य सर्टिफिकेट व फीस मांग रहे हैं।

बिना नाम के लागू होगी डोरस्टेप राशन डिलीवरी योजना, दिल्ली कैबिनेट ने मंजूर किया प्रस्ताव

10 से लेकर दोपहर 2 बजे तक होंगे दाखिले 
ब्लूम पब्लिक स्कूल वसंत कुंज ने लिखा है कि वह 25 और 26 मार्च को सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक प्री स्कूल में दाखिले लेंगे। अभिभावक दस्तावेज के साथ ओरिजिनल कॉपी भी लेकर आएं। डीपीएस मथुरा रोड ने प्री स्कूल व पहली कक्षा के लिए दूसरी सूची जारी करने को कहा है।

बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण दिल्ली के सिनेमा हॉल, मेट्रो और मॉल में सख्ती बढ़ाने के निर्देश

90 से 80 प्वाइंट्स वाले बच्चों को दूसरी लिस्ट में जगह
टैगोर इंटरनेशनल 90 से 80 प्वाइंट्स वाले बच्चों को दूसरी लिस्ट में जगह देगा। एनके बगरोडिया रोहिणी ने वेटिंग लिस्ट से एक से लेकर 30 बच्चों तक की सूची नोटिस बोर्ड पर लगाएगा। यहां सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक  एडमिशन होंगे। एनसी जिंदल पब्लिक स्कूल पंजाबी बाग दूसरी सूची जारी करेगा। जिसके साथ प्रतीक्षा सूची भी होगी। स्प्रिंग डेल्स स्कूल पूसा रोड ने 22 चुने गए बच्चों की सूची वेबसाइट पर लगाई है।

ये भी पढ़ें:

comments

.
.
.
.
.