Friday, Apr 23, 2021
-->
nusrat jahan corona positive rumored said corona investigation not yet done pragnt

कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को नुसरत ने बताया अफवाह, कहा- अभी तक नहीं कराई कोरोना जांच

  • Updated on 3/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है। बीजेपी (BJP) हो या टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) कोई भी इस बार कोई भी किसी तरह की कोई चूक नहीं करना चाहता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हुई जिसमें कहा गया कि एक्ट्रेस से तृणमूल कांगेस (TMC) की नेता बनी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और उन्होंने अपने सारे कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है।

इस खबर के सामने आते ही जब नुसरत जहां से एक मीडिया हाउस ने बात की तो उन्होंने कहा कि उन्हें बुखार है और डॉक्टर ने उन्हें फीवर की दवा दी है और आराम करने को भी कहा है। इसके साथ ही नुसरत जहां ने आगे कहा कि अभी तक उन्होंने कोरोना की जांच नहीं करवाई है।

जानिए कौन है वो नर्स, जिसने PM मोदी को लगाई वैक्सीन की पहली डोज

जब तक डॉक्टर नहीं कहते नहीं कराएंगी टेस्ट
नुसरत ने ये भी साफ कर दिया है कि जब तक उन्हें डॉक्टर कोरोना टेस्ट करने की सलाह नहीं देते हैं तब तक वो टेस्ट नहीं कराएंगी। अगर उन्होंने टेस्ट कराया और वो पॉजिटिव आई तो वो खुद इसकी जानकारी लोगों को देंगी। आपको बता दें कि बंगाल चुनाव में सभी दलों के स्टार प्रचारक मैदान में उतर गए हैं और एक दूसरे पर तीखे बयानों से हमला कर रहे हैं। वहीं पार्टी प्रवक्ता नुसरत भी सोशल मीडिया के जरिए हमला कर रही है।

कोरोना का कहर एक बार फिर हुआ तेज, तमिलनाडु में लगा लॉकडाउन, महाराष्‍ट्र में भी कई पाबंदियां

चुनाव आयोग पर उठाए थे सवाल
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने राज्य में आठ चरण में विधानसभा चुनाव कराए जाने की घोषणा पर सवाल उठाते हुए शुक्रवार को कहा था कि उन्हें संदेह है कि तारीखों की घोषणा भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान के बेहतर प्रबंधन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के सुझावों के अनुसार की गई है। बनर्जी ने कालीघाट स्थित अपने आवास पर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव आयोग को राज्य को 'भगवा खेमे की आंखों से' नहीं देखना चाहिए, उनका इशारा भाजपा की ओर था।

अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस का PM पर निशाना, कहा- कम विकास-तेज महंगाई की लोगों पर दोहरी मार

बंगाल में 8 चरणों में चुनाव
चुनाव आयोग ने घोषणा की कि चार राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश के लिये विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग 27 मार्च को शुरू होगी और 29 अप्रैल तक चलेगी जबकि वोटों की गिनती दो मई को होगी। पश्चिम बंगाल में चुनाव 27 मार्च, एक अप्रैल, छह अप्रैल, दस अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को होंगे जबकि असम में तीन चरणों में 27 मार्च, एक अप्रैल और छह अप्रैल को चुनाव होंगे। केरल और तमिलनाडु में चुनाव एक चरण में छह अप्रैल को होंगे। मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने चुनाव कार्यक्रम की घोषणा करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में 2016 की तुलना में इस बार एक चरण अधिक होगा।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

comments

.
.
.
.
.